दुबई से घर लौट रहे युवक की स्लीपर बस में संदिग्ध परिस्थिति में मौत


दुबई से घर लौट रहे युवक की स्लीपर बस में संदिग्ध परिस्थिति में मौत

नीमच निवासी युवक दुबई से अपने घर लौट रहा था 

 
death

उदयपुर 31 मई 2023 । दुबई से नौकरी कर छुट्टी ले घर जा रहे युवक की स्लीपर बस की सीट पर संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार नीमच निवासी विवेक पिता भगतराम मेघवाल दुबई में कार्य करता था। मंगलवार को अहमदाबाद एयरपोर्ट उतरा और वहां से स्लीपर बस में टिकट लेकर उदयपुर आ रहा था। हालांकि उदयपुर पहुंचने पर शहर के 3 स्थानों पर बस रुकी लेकिन अहमदाबाद से बैठा पैसेंजर उदयपुर में नहीं उतरा भुवाणा बाईपास पर बस पहुंची तो कंडक्टर ने देखा कि एक पैसेंजर अभी तक बस से नीचे नहीं उतरा कंडक्टर ने जब स्लीपर बस की सीट पर जाकर चेक किया तो बस सवार पैसेंजर संदिग्ध अवस्था में पड़ा हुआ था। बस चालक व परिचालक ने बस सुखेर थाने लेकर पहुंचे और घटना की जानकारी दी । 

जिसके बाद पुलिस संदिग्ध अवस्था में पड़े मिले युवक को उदयपुर के एमबी अस्पताल लेकर पहुंची जहां इमरजेंसी में लगे डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। युवक के पास मिले डॉक्यूमेंट के आधार पर पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना दी सूचना मिलने के बाद बुधवार को मृतक के परिजनों की ओर से लिखित रिपोर्ट देने पर पुलिस ने मृतक युवक के शव का पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंप दिया । 

सुखेर थाने की जांच अधिकारी अशोक शर्मा ने बताया कि मृतक के परिजनों की ओर से लिखित रिपोर्ट देने पर मृतक का पोस्टमार्टम करवाया गया है साथ ही मृतक युवक की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले का खुलासा हो पाएगा कि आखिर युवक की मौत किन कारणों की वजह से हुई है पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंप दिया जिसके बाद परिजन शव को नीमच लेकर रवाना हो गए।
 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal