बीजेपी सांसद किरोड़ी लाल मीणा पर कांग्रेस के दिनेश खोड़निया करेंगे मान हानि का दवा : ED Raid Case

बीजेपी सांसद किरोड़ी लाल मीणा पर कांग्रेस के दिनेश खोड़निया करेंगे मान हानि का दवा : ED Raid Case

खोड़निया ने कहा ED की राजनैतिक दबाव में और कांग्रेस पार्टी को बादनाम करने के लिए की गई 

 
Dinesh Khodniya Congress

उदयपुर,14.10.23 -कांग्रेस नेता दिनेश खोड़निया ने किरोड़ी लाल मीणा द्वारा दिए गए बयानों को लेकर कहा की उनके द्वारा लगाए गए सभी आरोप झूठे हैं , वो उनके खिलाफ मान हानि का दवा करेंगे।  

उन्होंने शनिवार को एक प्रेस वार्ता आयोजित की जिसमे उन्होंने कहा की शुक्रवार को उनके और उनके समधी अशोक जैन के सागवाड़ा सागवाड़ा स्थित मकान पर (ED) द्वारा रैड  की गई थी जिसके दौरान उनके घर , व्यापार  आदि के से जुड़े दस्तावेज टीम द्वारा जांचे गए थे लेकिन रैड के दौरान दोनों ही जगह से टीम को कोई संदिघ्ध चीज नहीं मिली।  

खोड़निया ने इस पूरी कार्यवाही को राजनैतिक दबाव में और कांग्रेस पार्टी को बादनाम करने के लिए किये जाने की बात कही।  

दरअसल (ED) द्वारा पेपर लीक  मामले को लेकर शुक्रवार को खोड़निया के मकान पर रैड  की गई थी।  खोड़निया ने कहा की पेपर लीक  मामले और बाबू लाल कटारा की RPSC  में में नियुक्ति से उनका कोई लेना देना नहीं है।  साथ ही उन्होंने साफ़ किया की वह किसी भूपेंद्र सारण  कोई नही  जानते हैं।  

उन्होंने BJP पर आरोप लगते हुए कहा की इस तरह की कार्यवाही कांग्रेस नेताओं पर राजनैतिक दबाव बनाने के लिए करवाई जा रही है। 

उनका कहना था की पेपर लिक मामले में बाबू लाल कटारा और भूपेंद्र सारण की गिरफ्तारी को काफी समय हो गया है , ऐसे में आचार  संहिंता लागु होने केबाद ही विभाग को उनके मकान पर रैड  केरने  की बात कोई याद आई।  ELECTION से कुछ दिन पहले ही इस कारवाही का होना कहीं न कहीं  राजनैतिक रूप से प्रेरित होने की बात जाहिर करता है। 

किरोड़ी लाल मीणा पर नाराजगी जाहिर करते हुए उन्होंने कहा की वह मीणा की धमकियों से डरने वाले नहीं हैं , उन्होंने गलत जगह हाथ ड़ाला  हैं , वह ब्लेकमेलिंग और डरने की राजनीती करते आए हैं लेकिन उनकी ब्लैकमेलिंग यहाँ नही चलेगी। 

उन्होंने कहा की राजस्थान में BJP के पास कोई मुद्दा नहीं है ,जब भी वह गांव में जाते है तो वह 5 लोग भी उनका स्वागत करने नहीं आते हैं।  यही नहीं कई मीणा अधिकारी भी किरोड़ी लाल मीणा से दुखी हैं। किरोड़ी लाल मीणा से दुखी है। सांसद का काम धमकी इससे जयपुर और वहां के लोग डर सकते हैं, लेकिन उनको पता नहीं मैं बागड़ की उस धरती का रहने वाला हूं, जहां मोहन लाल सुखाड़िया, हरिदेव जोशी, भोगीलाल पंड्या और गौरीशंकर पड्या देश की आजादी के लिए गोली खाने सड़कों पर उतरे थे।

गौरतलब है की किरोड़ी लाल ने आरोप लगाया था कि आरपीएसपी ( RPSC )के सदस्य रहे बाबूलाल कटारा की नियुक्ति खोड़निया ने करवाई थी। कटरा मंथली देता था।
 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal