चालकों की हड़ताल का सीधा असर पेट्रोल पंपो पर

चालकों की हड़ताल का सीधा असर पेट्रोल पंपो पर

टेंकर नही आने से फ्यूल नही आ पा रहा
 
driver strike

उदयपुर 2 जनवरी 2024। नए हिट एंड रन कानून के विरोध में बस और ट्रक ड्राइवरों की बेमियादी हड़ताल के चलते जहां देश भर में यातायात व्यवस्था चरमारा गई हैं तो वहीं देश में इस से व्यापार को भी खासी क्षति पहुँच रही हैं।

इसके अतिरिक्त अब धीरे धीरे सभी जरुरत की चीजों में एक जरूरी चीज माने जाने वाले पेट्रोल और डीजल की सप्लाई भी ठप हो जाने से पेट्रोल पंप मालिकों की के माथे पर भी चिंता की लकीरें दिखने लगी हैं हैं।

उदयपुर के पेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन के सचिव राज राजेश्वर जैन ने बताया की चालकों की हड़ताल का सीधा असर पेट्रोल पंप संचालकों पड़ा हैं क्योंकी चारों कंपनियों के डिपो से चालाकों ने फ्यूल लाने से मना कर दिया हैं। ऐसे में टेंकर नही आने से फ्यूल नही आ पा रहा और ऐसे में पेट्रोल पंप ड्राई होना स्वाभाविक हैं।

उन्होंने बताया की रविवार तक तो सप्लाई आई थी लेकिन मंगलवार से संपलाई आना बंद हो गई और इसके चलते उदयपुर में पेट्रोल पंप ड्राई होना शुरू हो गए हैं। कुछ ऐसे पेट्रोल पंप है जो ड्राई हो चुके है और ज़िले में कुछ ऐसे पेट्रोल पंप हैं जिनसे ऐसी ही स्थित उत्पन्न होने की सुचना मिली हैं।

राज राजेश्वर ने कहा की वह लोगों कों पेट्रोल -डीजल उपलब्ध करवाने के लिए हमेशा तत्पर हैं, जितना स्टॉक उपलब्ध हैं तब तक वह उपलब्ध करवाएंगे लेकिन कुछ समय तक अगर सप्लाई शुरू नही हुई तो हालात बदतर हो जाएंगे। उन्होने पुलिस और प्रशासन से भी इस ओर ध्यान देने कों कहा हैं।
 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal