स्मार्ट सिटी का डर्टी फाउंटेन


स्मार्ट सिटी का डर्टी फाउंटेन

मोती चोहट्टा में फूटा सीवरेज का फव्वारा

 
dirty fountain

इससे पहले भी गत 16 जनवरी को भी घंटाघर के जड़ियो की ऑल के समीप इसी तरह बदबूदार फव्वारा छूट पड़ा था

उदयपुर 31 जनवरी 2022। झीलों की नगरी के नाम से विख्यात उदयपुर में एक ओर जहाँ पर्यटकों को आकर्षित करने के लिए विभिन्न योजनाएँ बनाई जा रही है वहीँ स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट के तहत शहर को स्मार्ट बनाने की कवायद जोर शोर से चल रही है। 

स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट के तहत शहर में किये जा रहे सीवरेज काम की एक ओर बदबूदार तस्वीर सोमवार को देखने को मिली। उदयपुर के मोती चौहट्टा क्षेत्र में एक बार फिर सीवरेज का बदबूदार फव्वारा फुट पड़ा। सीवरेज के नाम पर खुदी सड़को से जहाँ लोग परेशान है वहीं सीवरेज के काम के बाद बार-बार पाइप का  यू फुट कर फव्वारा छूटना काम पर सवालिया निशान खड़ा करता है।

इससे पहले भी गत 16 जनवरी को भी घंटाघर के जड़ियो की ऑल के समीप इसी तरह बदबूदार फव्वारा छूट पड़ा था जो पास के व्यपारियों की दुकानों तक जा पहुंचा था। जिसका व्यापारियों ने विरोध भी किया था। जबकि बड़ा बाजार और घंटाघर क्षेत्र के व्यापारियों ने पिछले सप्ताह ही स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट की कछुआ चाल से परेशान हो कर विरोध जताया था।  
 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal