अंबामाता थाना सर्कल के गांधीनगर इलाके में दो पक्षों में विवाद

अंबामाता थाना सर्कल के गांधीनगर इलाके में दो पक्षों में विवाद

दो लोग घायल हुए एवं वाहनों को किया क्षतिग्रस्त

 
dispute at gandhinagar

उदयपुर 20 जुलाई 2023। शहर के अंबामाता थाना सर्कल के गांधीनगर इलाके और पास में ही बनी फारूख ए आजम कॉलोनी में बुधवार रात पुराने विवाद को लेकर झगड़ा हो गया। झगड़े के दौरान दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए और कुछ वाहन भी क्षतिग्रस्त हो गए।

 घायलों को क्षेत्र वासियों द्वारा इलाज के लिए एमबी हॉस्पिटल ले जाया गया। घटना के बाद पूरे क्षेत्र में अफरा-तफरी का माहौल हो गया बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए और दोनों ही पक्षों पथराव होने की बात भी सामने आई। हालांकि इस घटना को लेकर देर रात दोनों पक्षों द्वारा एक दूसरे के खिलाफ मारपीट का और तोड़फोड़ अंबामाता थाना में दर्ज कराया गया जिसके बाद पुलिस ने दोनों ही पक्षों की रिपोर्ट के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है।

कुछ दिन पूर्व किसी बात को लेकर दोनों ही इलाकों के कि लोगों के बीच विवाद हो गया था। हालांकि कुछ देर बाद मामले को शांत कर दिया गया था लेकिन उसी पूर्व मामले को बुधवार रात को हुई घटना का आधार माना जा रहा है। 

बताया जा रहा है कि पूरी घटना एक युवक को थप्पड़ मारने की बात से शुरू हुई थी। क्षेत्र वासियों की मानें तो बुधवार रात करीब 9:00 बजे लोगों का एक समूह कथित रूप से इलाके में घुसा और वहां पड़ी कुछ गाड़ियों को क्षतिग्रस्त किया और तलवारों से लोगों के घरों के दरवाजों पर भी वार किया गया इस पूरी घटना के दौरान इलाके के रहने वाले एक बुजुर्ग और उसके बेटे को गंभीर रूप से चोटे आई हैं, जिनको इलाके के ही लोगों द्वारा हॉस्पिटल इलाज के लिए भिजवाया गया। 

घटना की जानकारी मिलने पर भारी पुलिस जाब्ता डिप्टी एसपी शिप्रा राजावत, डिप्टी एसपी राजेंद्र सिंह जैन, थानाधिकारी अंबामाता रविंद्र चारण अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू की, पुलिस द्वारा घटना से नाराज लोगों को समझाईश कर मामले को शांत किया गया।

जहां एक तरफ एक पक्ष का आरोप है कि कुछ लोगों द्वारा उनके इलाके में घुसकर उन पर तलवारों और 12 से वार किया गया तो दूसरी पक्ष का कहना है कि उनके वाहनों में तोड़फोड़ की गई। हालांकि अब इस मामले में पुलिस ने दोनों पक्षों के रिपोर्ट के आधार पर जांच शुरू कर दी है और झगड़े के कारणों का पता लगाया जा रहा है। पुलिस का कहना है कि जांच के दौरान जो भी आरोपी पाए जाएगा उसे खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।
 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal