शक्तिनगर से दुर्गा नर्सरी तक नाला होगा ठीक, आएगा फुटपाथ के काम


शक्तिनगर से दुर्गा नर्सरी तक नाला होगा ठीक, आएगा फुटपाथ के काम

यहाँ पर नगर निगम की ओर से हटाए गए अतिक्रमण 

 
encroachment

उदयपुर 27, दिसंबर। नगर निगम की ओर से शास्त्री सर्किल से दुर्गा नर्सरी चौराहे तक मंगलवार को अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई शुरू की। यहाँ पर आस-पास अवैध रूप से लगे हुए ढाबे के नाम के बोर्ड भी हटाए गए, लोगों ने मकानों,दुकानों व शो-रूम के काफी आगे तक रेम्प व सीढियां बनाकर अतिक्रमण कर लिया था।  सुबह करीब आठ बजे महापौर गोविंद सिंह टांक, और निगम आयुक्त वासुदेव मालवात सर्किल पहुंचे। अतिक्रमण हटाने से पूर्व यहां का दौरा किया। उसके बाद अतिक्रमण निरोधक दस्ते को यहां पर बुलाया गया। अतिक्रमण निरोधक दस्ते को यहां से अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई के लिए दिशा-निर्देश दिए गए। 

निगम की टीम ने बुलडोजर से सभी को ढहाकर रोड चौड़ी की। अब यहां पुराने नाले की रिपेयरिंग के साथ ही डिवाइडर को बीचोंबीच लाकर सडक को दोनों और बराबर चौड़ा किया जाएगा। अतिक्रमण के खिलाफ यह कार्रवाई शहर के अन्य प्रमुख मार्गों पर भी होगी। दोपहर करीब 3 बजे तक यह कार्यवाही की गई। 

बनाया जाएगा फुटपाथ

शक्तिनगर से दुर्गा नर्सरी रोड तक बनाए गए पुराने नाले के क्षतिग्रस्त होने पर निगम इसे दुरुस्त करेगा। यह नाला सडक से करीब आठ फीट ऊपर रहेगा, जो फुटपाथ के रूप में काम आएगा।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal