बड़गांव में पेयजल संकट


बड़गांव में पेयजल संकट 

जनसुनवाई में जलदाय विभाग के अधिकारी नदारद

 
badgaon drinking water problem

उदयपुर 6 जून 2024। शहर से सटे बड़गांव क्षेत्र की कई कॉलोनियों और पूरानी आबादी क्षेत्र को इन दिनों पेयजल संकट का सामना करना पड़ रहा। बांडी नाल में तो जलजीवन मिशन के तहत घर घर नल की योजना दर्शन मात्र की बनकर रह गई है।

ग्राम पंचायत बड़गांव में गुरूवार को हुई जनसुनवाई में कई लोग पेयजल संकट की समस्या लेकर पहुंचे, लेकिन जलदाय विभाग के अधिकारी जनसुनवाई से नदारद मिले। लोगों में आक्रोश था कि कई कॉलोनियों में कम दबाव से पानी आ रहा है जलदाय विभाग कोई ध्यान नहीं दे रहा। 

बड़गांव सरपंच संजय शर्मा ने भी जनता की समस्या को वाजिब बताते हुए जिला कलेक्टर से चर्चा कर समस्या समाधान का आश्वासन दिलाया। पंचायत समिति सदस्य भुवनेश व्यास ने बताया कि बांडी नाल में जल जीवन मिशन के तहत टंकी बनाकर घर घर नल कनेक्शन भी दिए गए, उन लोगों को भी पानी नहीं मिल रहा है। 

वार्ड पंच यशवंत गमेती ने बताया कि क्षेत्र में लोगों को टैंकर मंगवारकर पानी की व्यवस्था करनी पड़ रही है। क्षेत्रवासियों ने बताया कि तीन दिन में व्यवस्था नहीं सुधरी तो जलदाय विभाग के कार्यालय के बाहर धरना दिया जाएगा।
 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal