नाला बंद करने से पानी घरो में घुसा, आक्रोशित ग्रामीणों ने रोड जाम किया

नाला बंद करने से पानी घरो में घुसा, आक्रोशित ग्रामीणों ने रोड जाम किया

कानपुर ग्राम पंचायत की मुख्य झामर कोटडा रोड पर नाला बंद करने से हुई समस्या

 
kanpur gram panchayat

उदयपुर शहर से सटे कानपुर ग्राम पंचायत की मुख्य झामर कोटडा रोड पर तलाई वाला मोहल्ला और धोरा वाला मोहल्ला के यहां पर हनुमान वाटिका के सामने पीडब्ल्यूडी द्वारा बनाई गई रोड का नाला बंद कर देने से शुक्रवार को हुई तेज बारिश से मकानों में पानी घुस गया। जिससे आक्रोशित ग्रामीणों ने रोड को जाम कर दिया।

कल शाम को हुई बरसात में इतना तेज पानी आया कि घरों में पानी घुस गया। जाम की जानकारी मिलने पर गिर्वा तहसीलदार सुरेश नाहर और प्रताप नगर थानाधिकार दर्शन सिह मय जाब्ता मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों से समझाइश की वही प्रशासनिक अधिकारियों से निरंतर वार्ता की। 

पीडब्ल्यूडी के अधिकारी सहित राजस्व के अधिकारी सिर्फ फोन पर ही टालमटोल करते रहे। पीडब्ल्यूडी अधिकारियों और राजस्व अधिकारियों को भी मौके पर बुलाने की मांग की थी जिस पर नही आने पर ग्रामीण और आक्रोशित हो गए और जोरदार हंगामा करने लगे। 

प्रशासनिक अधिकारियों से वार्ता के बाद में जाम खुलवाया गया। ग्रामीणों का कहना है कि पानी को बड़ा नाला बना कर सुखानाका तक ले जाया जाए।पीडब्ल्यूडी के अधिकारी को कई बार ज्ञापन दिए गए ।अधिकारियों ने कहा था कि नई रोड के टेंडर में उस नाले को शामिल किया गया है लेकिन परिस्थितियां वही की वही है।
 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal