पुलिस की सतर्कता से एक 7 वर्षीय मासूम, माता-पिता से पुनः मिल पाया

पुलिस की सतर्कता से एक 7 वर्षीय मासूम, माता-पिता से पुनः मिल पाया

घटना के एक घंटे के भीतर ही उसके माता-पिता से मिलवा दिया

 
missing child found

उदयपुर 9 मार्च 2024। सुखेर थाना क्षेत्र के एकलिंग जी मंदिर के पास जहां महाशिवरात्रि के उपलक्ष पर लगे हुए मेले में अपने माता-पिता से बिछड़े 7 वर्षीय बालक को पुलिस की टीम ने ढूंढ कर घटना के एक घंटे के भीतर ही उसके माता-पिता से मिलवा दिया।

घटना उस समय हुई जब घासा थाना क्षेत्र के पलाना गांव के रहने वाला चंद्रप्रकाश भील अपनी पत्नी और 7 वर्षीय बेटे के साथ उदयपुर के कैलाशपुरी इलाके में लगे महाशिवरात्रि के मेले में घूमने आया था। लेकिन मेले में घूमते समय प्रकाश का 7 वर्षीय बेटा उससे अलग हो गया। चंद्र प्रकाश ने तुरंत पुलिस कंट्रोल रूम पर इसकी सूचना दी और कंट्रोल रूम से संबंधित थाने पर इस घटना की जानकारी दी गई।

घटना की जानकारी मिलते ही सुखेर थाने की कैलाशपुरी चौकी इंचार्ज हरीश सनोदिया को बच्चों को ढूंढ निकालने की जिम्मेदारी दी गई जिस पर हरीश सनोदिया और उनकी टीम ने थानाधिकारी सुखेर हिमांशु सिंह राजावत के सुपरविजन में सर्च ऑपरेशन को शुरू किया और 1 घंटे की मशक्कत के बाद बच्चे को सही सलामत ढूंढ निकाला और उसके माता-पिता के हवाले कर दिया।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal