डूंगरपुर-22 फ़रवरी 2024 की प्रमुख खबरे

डूंगरपुर-22 फ़रवरी 2024 की प्रमुख खबरे 

ज़िले से संबंधित खबरे पढ़े उदयपुर टाइम्स पर

 
news from dungarpur, dungarpur  news, latest news from dungarpur

डूूंगरपुर 22 फरवरी । जिला कलक्टर अंकित कुमार सिंह एवं जिला पुलिस अधीक्षक राजर्षि राज वर्मा ने गुरूवार को पुलिस थाना दोवड़ा में शांति समिति की बैठक ली। बैठक में जिला कलक्टर अंकित कुमार सिंह एवं एसपी राजर्षि राज वर्मा ने डूंगरपुर जिले में शांति व्यवस्था रखने की अपील की हैं। बैठक में आगामी लोकसभा चुनाव के दौरान आदर्श आचार संहिता की पालना एवं क्षेत्र में शांति एवं कानून व्यवस्था बनाए रखने में सहयोग करने की बात कही। साथ ही उन्होंने प्रबुद्धजनों से क्षेत्र की जानकारी लेकर आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

विशेष योग्यजन शिविर का किया अवलोकन

जिला कलक्टर अंकित कुमार सिंह ने मिशन नो वन लेफ्ट बिहाइंड के तहत आयोजित विशेष योग्यजन शिविर दोवड़ा का अवलोकन किया। उन्होंने शिविर में लाभार्थियों से संवाद करते हुए केन्द्र व राज्य सरकार की योजनाओं का लाभ लेने के लिए आह्वान किया। उन्होंने शिविर में लाभार्थियों का पंजीकरण की संख्या बढ़ाने के निर्देश दिए हैं। साथ ही उन्होंने कोई भी दिव्यांगजन को योजनाओं के लाभ से वंचित नहीं रखने के निर्देश दिए।

सीएचसी दामड़ी का औचक निरीक्षण

जिला कलक्टर अंकित कुमार ने सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र दामड़ी का औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान जिला कलक्टर ने सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में लगे हुए बेड को चैक किया। उन्होंने अस्पताल में मरीजों की देखरेख व साफ-सफाई बनाए रखने के निर्देश दिए। ग्रामीण क्षेत्रों में 104 व 108 एम्बुलेंस सुविधाओं को पुख्ता बनाने के निर्देश दिए।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal