डूंगरपुर-22 जनवरी 2024 की प्रमुख खबरे


डूंगरपुर-22 जनवरी 2024 की प्रमुख खबरे 

ज़िले से संबंधित खबरे पढ़े उदयपुर टाइम्स पर

 
news from dungarpur, dungarpur  news, latest news from dungarpur

News-जिला कलक्टर ने रतनपुर बॉर्डर पुलिस चौकी और बिछीवाड़ा सीएचसी का किया निरीक्षण

डूंगरपुर 22 जनवरी 2024 । जिला कलक्टर अंकित कुमार सिंह ने सोमवार को रतनपुर बॉर्डर और बिछीवाड़ा क्षेत्र में निरीक्षण कर जमीनी हकीकत जानी। जिला कलक्टर सुबह डूंगरपुर से रवाना होकर सबसे पहले रतनपुर बॉर्डर पहुंचे। रतनपुर पुलिस चौकी का निरीक्षण कर उपस्थित पुलिसकर्मियों के बारे में जानकारी ली। 

सभी पुलिसकर्मी ड्यूटी पर उपस्थित पाए गए। इस दौरान जिला कलक्टर ने रतनपुर बॉर्डर पर वाहनों की चेकिंग को लेकर व्यवस्था की जानकारी ली और पुलिसकर्मियों को सतर्क रहने के निर्देश दिए। 

यहां से जिला कलक्टर बिछीवाड़ा उपखण्ड कार्यालय पहुंचे और कार्यालय का निरीक्षण कर आवश्यक निर्देश दिए। बिछीवाड़ा क्षेत्र में विकसित भारत संकल्प यात्रा की प्रगति पर चर्चा की और उपस्थित अधिकारियों को कैम्प के माध्यम से हर पात्र व्यक्ति का योजनाओं में पंजीयन करवाने के निर्देश दिए। 

जिला कलक्टर ने अधिकारियों को संवेदनशील होकर आमजन की समस्याओं को सुनने और उनका गुणवत्तापूर्ण निस्तारण करने के निर्देश दिए। बिछीवाड़ा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का भी निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने ओपीडी मरीजों की संख्या, दवा काउंटर, संस्थागत प्रसव, उपलब्ध दवाओं और जांच सुविधा, नवजात शिशुओं की देखभाल सहित अन्य व्यवस्थाओं का जायजा लिया और आवश्यक निर्देश दिए

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal