डूंगरपुर-26 दिसंबर 2023 की प्रमुख खबरे

डूंगरपुर-26 दिसंबर 2023 की प्रमुख खबरे

ज़िले से संबंधित खबरे पढ़े उदयपुर टाइम्स पर

 
news from dungarpur, dungarpur  news, latest news from dungarpur

News-प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करेंगे लाभार्थियों से संवाद
डूंगरपुर जिले की हर ग्राम पंचायत में होगा सीधा प्रसारण

डूंगरपुर, 26 दिसम्बर। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी बुधवार को विकसित भारत संकल्प यात्रा के अन्तर्गत दोपहर 12.30 बजे विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों से लाइव संवाद करेंगे। डूंगरपुर जिले की सभी ग्राम पंचायतों में इस कार्यक्रम का सीधा प्रसारण किया जाएगा।  

अतिरिक्त जिला कलक्टर हेमेंद्र नागर ने जिले के सभी उपखण्ड अधिकारियों को प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के संवाद कार्यक्रम के लिए आवश्यक सभी तैयारियां सुनिश्चित करने के निर्देश दिए हैं। सभी ग्राम पंचायतों में एक बड़ा टीवी लगाकर कार्यक्रम का प्रसारण किया जाएगा। 

कार्यक्रम में आमजन और स्थानीय जनप्रतिनिधि उपस्थित रहेंगे। जिन ग्राम पंचायतों में बुधवार को विकसित भारत संकल्प यात्रा पहुंचेंगी, वहां ग्राम पंचायतों में आने वाली वैन में लगे एलईडी पर भी कार्यक्रम लाइव दिखाया जाएगा।

News-जिले में बुधवार को यहां पहुंचेगी विकसित भारत संकल्प यात्रा

डूंगरपुर, 26 दिसम्बर। मुख्य कार्यकारी अधिकारी एवं जिला नोडल अधिकारी गितेश श्री मालवीय ने बताया कि 27 दिसम्बर बुधवार को पंचायत समिति डंूगरपुर की ग्राम पंचायत माथुगामड़ा खास व मेताली, पंचायत समिति झौंथरी की ग्राम पंचायत माल व चौकी, पंचायत समिति सीमलवाड़ा की ग्राम पंचायत गडा वाटेश्वर व साकरसी, पंचायत समिति साबला की ग्राम पंचायत बोड़ीगामा बड़ा व माल तथा पंचायत समिति गलियाकोट की ग्राम पंचायत नादिया एवं मोदरा दौलतपुरा में विकसित भारत संकल्प जाएगी।

उदयपुर 26 दिसंबर 2023  के वल्लभनगर तहसील खेरोदा थाने में एक अनोखा मामला सामने आया है हेड कांस्टेबल के अधूरे काम से नाराज थानाअधिकारी धनपत सिंह ने रोजनामचा रपट पर हेड कांस्टेबल महेंद्र कुमार मीणा को लाइन हाजिर करने का मामला बना चर्चा का विषय ।

 खेरोदा थाने में तैनात हेड कांस्टेबल महेंद्र कुमार मीणा जब लाइन में पहुंचे तो रिजर्व इंस्पेक्टर ने एसपी का आदेश नहीं होने के चलते लाइन में लेने से मना कर दिया और वापस थाने जाने को कहा।

हालांकि इस मामले में जिला पुलिस अधीक्षक भुवन भूषण यादव ने बताया कि कांस्टेबल को लाइन हाजिर करने का अधिकार सिर्फ मेरे पास है तो वहीं दूसरी ओर थाना अधिकारी धनपत सिंह ने बताया कि महेंद्र कुमार मीणा का फाइलों में आधा अधूरा कार्य था इसी के चलते रोजनामचा रपट लाइन हाजिर किया गया साथ ही महेंद्र कुमार मीणा भी बार-बार लाइन में जाने के लिए बोल रहे थे।
 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal