डूंगरपुर-29 जनवरी 2024 की प्रमुख खबरे

डूंगरपुर-29 जनवरी 2024 की प्रमुख खबरे

ज़िले से संबंधित खबरे पढ़े उदयपुर टाइम्स पर

 
news from dungarpur, dungarpur  news, latest news from dungarpur

News-ग्राम विकास अधिकारी को 17 सीसी का नोटिस, मनरेगा कार्य में अनियमितता पर जेटीए को नोटिस

डूंगरपुर, 29 जनवरी। जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी गितेश श्री मालवीय ने सोमवार को पालवड़ा ग्राम पंचायत का निरीक्षण किया। मालवीय सुबह 10 बजे पालवड़ा ग्राम पंचायत के भारत निर्माण राजीव गांधी सेवा केन्द्र पहुंचे, लेकिन एक भी कार्मिक उपस्थित नहीं मिला। इसे गंभीरता से लेते हुए जिला परिषद सीईओ ने संबंधित ग्राम विकास अधिकारी को 17 सीसी का नोटिस जारी करने के निर्देश दिए। 

इसके बाद उन्होंने मनरेगा कार्यों के तहत कुबेर माता तालाब गहरा करने के कार्य का निरीक्षण किया। साइट पर टास्क के अनुरूप कार्य नहीं होने, प्रदर्शन बोर्ड नहीं लगा हुआ था। इस पर कनिष्ठ तकनीकी सहायक (जेटीए) को नोटिस जारी करने के निर्देश दिए।

सीईओ मालवीय ने बताया कि आमजन को योजनाओं का लाभ पहुंचाने और ग्राम पंचायत स्तर की समस्याओं का ग्राम पंचायत स्तर पर ही समाधान हो इसके लिए जिला कलक्टर अंकित कुमार सिंह के निर्देशानुसार निरीक्षण किया गया। इस दौरान लापरवाह कार्मिकों के विरुद्ध नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी। इसी प्रकार राज्य सरकार के निर्देशानुसार मनरेगा कार्यों में गुणवत्तापूर्ण कार्य और पूर्ण पारदर्शिता सुनिश्चित की जाएगी। किसी भी स्तर पर लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal