डूंगरपुर-6 मार्च 2024 की प्रमुख खबरे


डूंगरपुर-6 मार्च 2024 की प्रमुख खबरे

ज़िले से संबंधित खबरे पढ़े उदयपुर टाइम्स पर 
 
news from dungarpur, dungarpur  news, latest news from dungarpur

News-महिला स्वास्थ्य जागरूकता के लिए नारीशक्ति फिटनेस रन 9 मार्च को
डूंगरपुर जिले के सभी ब्लाक में होगा आयोजन

डूंगरपुर 6 मार्च 2024। अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के उपलक्ष में 9 मार्च को नेहरू युवा केंद्र डूंगरपुर, युवा कार्यक्रम एवं खेल मंत्रालय, भारत सरकार की ओर से जिले के समस्त ब्लॉको में नारी शक्ति फिटनेस दौड़ का आयोजन किया जाएगा। 

इस वर्ष की महिला दिवस की थीम इन्वेस्ट इन विमेन  एक्सेलरेट प्रोग्रेस के अनुसार इन दौड़ का आयोजन किया जाएगा । इस संबंध में नेहरू युवा केंद्र के जिला युवा अधिकारी प्रदीप कुमार ने बताया कि महिलाएं परिवार और समुदाय की बेहतरी के लिए जी जान लगा देती है जबकि उसका बहुत छोटा अंश ही खुद की भलाई को प्राथमिकता देती है, महिलाओं में आत्म देखभाल, फिटनेस की आवश्यकता एवं खुद के भविष्य को प्राथमिकता देने संबंधित जागरूकता लाने के लिए 500 मीटर  की नारी शक्ति फिटनेस दौड़ का आयोजन किया जाएगा।

फिटनेस दौड़ में ऐसे ले सकेंगे भाग

फिटनेस दौड़ कार्यक्रम में भाग लेने के लिए पोर्टल पर इवेंट टैब में जिले और ब्लॉक का चयन करते हुए रजिस्टर करना होगा,दौड़ के विजेता प्रतिभागियों को टी-शर्ट,कैप,कॉफी मग एवं सर्टिफिकेट देकर सम्मानित किया जाएगा।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal