दो दिन तक बरसात के बाद देर रात भूकंप के झटके


दो दिन तक बरसात के बाद देर रात भूकंप के झटके 

दो दिन लगातार बारिश के बाद शनिवार को थमे बादल

 
earthquake udaipur

दो दिन में उदयपुर में 146 एमएम बरसात

लेकसिटी उदयपुर में गुरुवार और शुक्रवार को लगातार हो रही बारिश के बाद शनिवार को बादल थम गये है। इधर बरसात होने के कारण उदयपुर में देर रात 2.26 बजे भूकंप के झटके महसूस किए गए। हालांकि अभी किसी तरह के जानमाल के नुकसान की कोई सूचना नहीं है। बता दे कि देर रात जब भूकंप के झटके महसूस हुए तो तो लोग अपने घरों में सो रहे थे।

earth quake

उदयपुर में दो दिन लगातार बारिश

उदयपुर में गुरुवार को 5 बजे से शुरू हुई बरसात शनिवार सुबह 8.30 बजे पूरी तरह थम गई है। हालांकि अभी भी लोगों को धूप के दर्शन नही हुए है। मौसम विभाग का मानना है कि शनिवार को हल्की-फुल्की बरसात देखने को मिल सकती है। वहीं बादल छाए रहेंगे। इसके साथ ही रविवार को मौसम खुलने लगेगा।

दो दिन में उदयपुर में 146 एमएम बरसात

उदयपुर शहर में 146 एमएम यानी 6 इंच से भी ज्यादा बरसात दर्ज की गई।  झाड़ोल में सबसे ज्यादा 212 एमएम यानी लगभग 9 इंच बरसात हुई। इसी तरह अलसीगढ़ में 132 एमएम, ओगणा में 143 एमएम, कोटड़ा में 104 एमएम, गोगुंदा में 80 एमएम, उदयसागर में 170 एमएम, वल्लभनगर में 123 एमएम और बागोलिया में 75 एमएम बरसात हुई।

राजस्थान के जालोर में 4.6 तीव्रता वाले भूकंप के झटके

उदयपुर में भूकंप के झटके महसूस होने के साथ राजस्थान के जालोर में भी लोगों को भूकंप के झटके महसूस हुए। रिक्टर स्केल पर भूकंप की तीव्रता 4.6 बताई गई है। हालांकि अभी किसी तरह का नुकसान की खबर नहीं है। जानकारी के मुताबिक देर रात 2 बजकर 26 मिनट पर आए भूंकप के झटके लोगों ने महसूस किए।  

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal