सहकारी भूमि विकास बैंक के लघुतर निकाय के निर्वाचन की प्रथम चरण की प्रक्रिया पूर्ण

सहकारी भूमि विकास बैंक के लघुतर निकाय के निर्वाचन की प्रथम चरण की प्रक्रिया पूर्ण

प्रक्रिया बुधवार को पूर्ण हुई

 
Land Develpoment Bank Election Completed

उदयपुर 21 जून। राज्य सहकारी प्राधिकरण के आदेशानुसार जिला सहकारी भूमि विकास बैंक के लघुतर निकाय के सदस्यों के निर्वाचन की प्रथम चरण की प्रक्रिया बुधवार को पूर्ण हुई। निर्वाचन अधिकारी अनिमेष पुरोहित ने बताया कि बैंक के लघुतर निकाय के कुल 58 वाडों में से कुल 61 प्रतिनिधि चुने जाने थे। 19 वार्डां से 21 प्रतिनिधि गत 14 जून को निर्विरोध निर्वाचित घोषित किये गये थे तथा 6 वार्डों में नामांकन पत्र के अभाव में प्रतिनिधित्व शून्य रहा था। इसके बाद 33 वार्डों में 34 प्रतिनिधियों के निर्वाचन हेतु मंगलवार 20 जून को जिले के विभिन्न मतदान केन्द्रों पर मतदान सम्पन्न हुआ जिसकी मतगणना बुधवार 21 जून को केन्द्रीय सहकारी बैंक सभागार में हुई। मतगणना के पश्चात 34 अभ्यर्थी विभिन्न वार्डों से निर्वाचित घोषित किये गये।

उन्होंने बताया कि वार्ड बडगांव से आशा, सीसारमा से मथुरालाल नागदा, टीडी से कमल, पडूणा से गणेश, कुराबड से कुबेरसिंह, देबारी से देवीलाल, फतहनगर से ओमप्रकाश, डबोक से भंवरलाल, सराडा से प्रेमनारायण, परसाद से शिवलाल, डाल से लक्ष्मणसिंह, खरका से रूपा, कूण से राजमल निर्वाचित घोषित किये गये। इसी क्रम में वार्ड कालीभीत से विजयसिंह, लसाडिया से पदीया, चाटियाखेडी से दिगपालसिंह, गोगुन्दा से करण सिंह, मोडी से भैरूसिंह, सायरा से वरदी सिंह, पदराडा से नवल सिंह, जोगीवड से राईसा, माण्डवा से केसराराम एवं लुकिया निर्वाचित घोषित किये गये।

वार्ड डबायचा से बसु, आडीवली से गणेश, भूदर से हूरमा, पीपली से अमरचन्द, ओगणा से मन्नालाल, बाघपुरा से खेमराज, मादडी से साजुराम, कन्थारिया से मांगीलाल विधिवत निर्वाचित घोषित किये गये। इसी प्रकार वार्ड मगवास झाडोल एवं फलासिया से क्रमशः धर्मीलाल, अर्जुनलाल एवं फतहलाल मतगणना के पश्चात निर्वाचित घोषित किये गये। जिला सहकारी भूमि विकास बैंक के द्वितीय चरण में संचालक मण्डल के सदस्यों एवं पदाधिकारियों के निर्वाचन की प्रक्रिया गुरूवार को निर्वाचन के नोटिस एवं प्रस्तावित मतदाता सूचियों के साथ प्रारम्भ होगी।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal