सेंट्रल बोर्ड ऑफ़ दाऊदी बोहरा कम्युनिटी के चुनाव सम्पन्न

सेंट्रल बोर्ड ऑफ़ दाऊदी बोहरा कम्युनिटी के चुनाव सम्पन्न

आबिद हुसैन अदीब  सरंक्षक, कमांडर मंसूर अली बोहरा चेयरमैन तथा डॉ इरफ़ान इंजीनियर जनरल सेक्रेटरी बने

 
CBDBC

उदयपुर 18 दिसंबर 2023। सुधारवादी बोहरा की सेंट्रल बोर्ड ऑफ़ दाऊदी बोहरा कम्युनिटी के चुनाव कल रविवार को बोहरवाड़ी स्थित जमातखाना में सम्पन्न करवाए गए। 

चुनाव कन्वीनर याकूब अली ज़हीर ने बताया कि संरक्षक के पद पर समाज के सम्मानीय और वरिष्ठ नेता आबिद हुसैन अदीब को, चेयरमैन के पद पर कमांडर मंसूर अली बोहरा (उदयपुर, राजस्थान) जनरल सेक्रेटरी के पद पर डॉ इरफ़ान अली इंजीनियर (मुंबई, महाराष्ट्र) , वाईस चेयरमेन के पद पर अल्ताफ हुसैन गुरावाला (केलिफोर्निया, संयुक्त राज्य  अमेरिका), हिब्तुल्लाह अत्तारी (उदयपुर, राजस्थान), ज़ेहरा बेन साईकिल वाला (सूरत, गुजरात) एवं कोषाध्यक्ष के पद पर यूनुस बालूवाला (मुंबई, महाराष्ट्र) को निर्विरोध चुना गया।

इसके अतिरिक्त कार्यकारिणी में उदयपुर, राजस्थान से चालीस सदस्य, कुवैत से सात, अमेरिका से एक, दुबई (UAE) से दो, मध्य प्रदेश के इंदौर से तीन, कनाडा, क़तर,  हैदराबाद, दिल्ली,अमरेली (गुजरात) तथा आबू रोड (राजस्थान) से एक एक सदस्य को चुना गया। नई कार्यकारिणी को माला पहनाकर उपस्थित जनसमूह के सामने शपथग्रहण करवाई। 

चुनाव कन्वीनर याकूब अली ज़हीर ने पुरानी कार्यकारिणी को भंग करने की घोषणा करते हुए आगामी तीन वर्ष के लिए निर्वचित हुई नई कार्यकारिणी को उपस्थित जनसमूह के सामने पद की गोपनीयता की शपथ ग्रहण करवाई।

इससे पूर्व सेंट्रल बोर्ड ऑफ़ दाऊदी बोहरा कम्युनिटी के कोषाध्यक्ष यूनुस भाई बालूवाला ने बैलेंस सीट प्रस्तुत की।  वहीँ चेयरमैन कमांडर मंसूर अली बोहरा और जनरल सेक्रेटरी इरफ़ान इंजीनियर ने बोर्ड के कार्यक्रमों की रुपरेखा और तीन साल की रिपोर्ट पेश की और आगामी वर्ष के कार्यक्रम की नै कार्यकारिणी से मंजूरी ली।      
 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal