अधिकारियो से परेशान कर्मचारी ने जान देने की दी धमकी

अधिकारियो से परेशान कर्मचारी ने जान देने की दी धमकी 

मामला सेमारी पंचायत समिति का है

 
karmchari

उदयपुर 2 दिसम्बर 2022 । जिले की एक पंचायत समिति के कर्मचारी ने अधिकारियों से परेशान होकर जान देने की धमकी देकर खलबली मचा दी है।

पंचायतकर्मी ने बीडीओ, सचिव ओर सरपंच पर परेशान करने का आरोप लगाया है, साथ ही हस्तलिखित लेटर लिखकर ग्रुप में शेयर किए है, जिसमें वीडीओ, सचिव सहित सरंपच ओर अन्य से परेशान होकर कुछ कर लेने की धमकी दी है।

मामला सेमारी पंचायत समिति का है। अधिकारियों पर मानसिक रूप से परेशान करने की बात कही हैं। यह बात कही हे कनिष्ठ लिपिक रवि प्रकाश सैनी ने। झुंझूनू के नवलगढ के रहने वाले प्रकाश सैनी की कुछ समय पहले ही सेमारी में पोस्टिंग हुई है।

इससे पहले वह सराडा पचांयत समिति और जयसमंद पंचायत समिति पदस्थ रहा है। सैनी का आरोप है कि सेमारी में पोस्टिंग होने के बाद से ही उसे अधिकरियों द्वारा मानसिक रूप से परेशान किया जा रहा है।

सैनी ने बीडीओ भंवर सिंह चारण, सहायक प्रशासनिक अधिकारी रमेश मीणा, सरपंच झाम्बूडा सरपंच चेतन मीणा ओर ग्राम विकास शंकरलाल मेघवाल पर परेशान करने का आरोप लगाया है। प्रकाश सैनी का कहना है कि यदि वह परेशान होकर कोई भी कदम उठाता हूं तो यह सभी लोग जिम्मेदार होंगे।

इस तरह का लेटर और अपनी व्यथा सुनाते हुए वीडियो खुद कनिष्ठ लिपिक सेनी ने वायरल किए हैं। सेनी का आरोप हे कि उसके काम में कमियां बताते हुए अधिकारियों ने कारण बताओं नोटिस दे दिया ओर वेतन भी रोक लिया है। परिवार में कमाने वाला वह अकेला है, जिससे मानसिक रूप से परेशान हो गया है।  


दुसरी और सैनी के आरोपों को लेकर जब बीडीओ भंवर सिंह चारण से चर्चा की गई तो उन्होंने कहा कि सभी आरोप झुठे है। मुझे भी वीडियो ओर लेटर मिले हैं, जिन्हे मैने थानाधिकारी को भेज दिया है।

उनका कहना हे कि पिछले कई दिनों से सैनी से उनकी न तो बात हुई है और न ही मुलाकात हुई है। वे सेमारी से बाहर प्रशासनिक बैठकों में ही व्यस्त चल रहे हैं। 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal