अतिक्रमण की भेंट चढ़ी सिख कॉलोनी

अतिक्रमण की भेंट चढ़ी सिख कॉलोनी

60 फीट रोड नहीं निकलने से पहले ही अतिक्रमी ने वहां 4-5 फीट कब्जा कर लिया था

 
अतिक्रमण की भेंट चढ़ी सिख कॉलोनी

स्टे के बावजूद भी अतिक्रमी ने मनमानी की 4 फीट अतिक्रमण को तोड़कर और आगे 15 फीट तक आगे बढ़ा लिया

उदयपुर शहर में स्थित सिख कॉलोनी गली नं 2 में एक मकान मालिक ने बस स्टैंड जाने वाले मुख्य मार्ग पर टीनशेड डालकर कब्जा कर लिया है। अतिक्रमण करने से आमजन के लिए मुसीबत बन गई है। अवैध रुप से हो रहे अतिक्रमण से गली में जाने वाला मार्ग बंद हो गया है। 

कॉलोनी वासियों ने इसकी सूचना जिला कलक्टर से लेकर महापौर, उपमहापौर और क्षेत्रीय पार्षद मोनिका गुर्जर को भी सूचना दी लेकिन अब तक वहां किसी ने कोई कार्रवाई नहीं की है। अतिक्रमण निरोधी समिती का कहना है की मामले की जांच अधिकारीयों को सौंपी जा चुकी है। कॉलोनी वासियों का कहना है कि वहां आम रास्ते में अंदर जाने वाली गली टीन-शैड लगा कर बंद कर दिया है।

कॉलोनी वासियों ने बताया कि 60 फीट रोड नहीं निकलने से पहले है अतिक्रमी ने वहां 4-5 फीट कब्जा कर लिया था। सड़क निकलने के दौरान जब अतिक्रमी को कब्जा हट जाने की भय हुआ तो उसने न्यायालय से स्टे ले लिया।

स्टे के बावजूद भी अतिक्रमी ने 4 फीट अतिक्रमण को तोड़कर और आगे 15 फीट तक आगे बढ़ा लिया है। स्टे के बावजूद भी अतिक्रमी ने कोर्ट के आदेश को नहीं माना। स्टे के वावजूद मौके पे तोड़ फोड़ और काम तीव्र गति से चल रहा है।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal