उदियापोल से पारस तिराहे तक हटाया अतिक्रमण


उदियापोल से पारस तिराहे तक हटाया अतिक्रमण 

सडक किनारे लगे फ़ूड कॉर्नर और ठेले भी हटवाए

 
encroachment removed

उदयपुर 5 मार्च 2024।  शहर के उदियापोल चौराहे सें पारस तिराहे तक नियमों के खिलाफ निर्माण और अवैध अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की गई। नगर निगम की टीम द्वारा हाथों हाथ ही कब्जे तोड़े गए, और सडक किनारे लगे फ़ूड कॉर्नर और ठेले भी हटवाए। 

टीम ने कार्रवाई की शुरुआत उदियापोल सें की। कार्यवाही के दौरान सड़क के  दोनों तरफ जो भी ठेले खड़े थे उनको हटाया तथा सड़क सीमा में रखे सामान वहां से हटवाया और कुछ सामान जब्त किया। हालांकि इस बार निगम के अतिक्रमणविरोधी दस्ते को लोगों के विरोध और आक्रोश का सामना करना पड़ा।लेकिन टीम अपने स्तर पर काम करती गई। 

इलाके के ठेला व्यवसायी रवि ने बताया की उसके पास उसके फूफा जी के नाम का लाइसेंस हैं, आज जानकारी मिलने पर उन्होंने ठेला हटाकर साइड में खड़ा कर दिया था फिर भी निगम की टीम ने उसे सीज कर लिया। उन्होंने कहा की उन्हें ठेला वापस दिलाया जाए।

निगम की टीम ने पटेल सर्कल इलाके सें भी सड़क पर खड़े कुछ ठेलो को भी ज़ब्त किया गया साथ ही सभी क्षेत्र वासियों को भविष्य में ऐसे अतिक्रमण ना करने के लिए पाबंद किया।

नगर निगम उदयपुर द्वारा इन दिनों उदयपुर शहर के विभिन्न इलाकों में किए गए अतिक्रमण और अवैध निर्माण का खिलाफ सख्त अभियान चलाया जा रहा है जिसके तहत क्षेत्र शहर के विभिन्न इलाकों को निगम की टीम द्वारा पिछले दिनों में अतिक्रमण मुक्त भी बना है जा चुका है और निगम के अधिकारियों का कहना है कि यह अतिक्रमण विरोधी कार्यवाही भविष्य में भी लगातार जारी रहेगी।
 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal