उदयपुर की हेमलता को ईआरसीएच वात्सल्य डिजिटल किट वितरण

उदयपुर की हेमलता को ईआरसीएच वात्सल्य डिजिटल किट वितरण

प्रदेश के तीन जिलों की एएनएम को ईआरसीएच वात्सल्य डिजिटल किट का वितरण किया

 
cm

उदयपुर. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्रदेश के तीन जिलों की एएनएम को ईआरसीएच वात्सल्य डिजिटल किट का वितरण किया। इस किट के माध्यम से गर्भवती महिलाओं से संबंधित विभिन्न प्रकार की जांचें की जा सकेंगी। इस तीन एएनएम में उदयपुर की हेमलता व्यास को यह वात्सल्य डिजिटल किट प्राप्त करने का गौरव मिला। 

इस किट में बीपी जांच उपकरण, वजन मशीन, हिमोग्लीन, ब्लड शुगर व यूरिन जांच मशीन सहित अन्य उपयोगी उपकरण शामिल थे। हेमलता उदयपुर के छाली उप स्वास्थ्य केन्द्र में कार्यरत है और लगातार ग्रामीण क्षेत्रों में श्रेष्ठ सेवाओं के लिए वे पूर्व में भी ब्लॉक व उपखण्ड स्तर पर सम्मानित हो चुकी है। इस बार राज्य स्तरीय समारोह में उन्हें यह किट प्राप्त करने का गौरव मिला।

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के मुख्य आतिथ्य में गुरूवार को मुख्यमंत्री निवास पर टीबी मुक्त राजस्थान सम्मेलन, टीबी मुक्त ग्राम पंचायत अभियान के द्वितीय चरण, चिकित्सा संस्थानों के शिलान्यास व लोकार्पण तथा 104-108 एम्बुलेन्स सेवाओं का शुभारम्भ समारोह यह वात्सल्य डिजिटल किट प्रदान किया गया।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal