समय से पूर्व हटाने के बाद ईएसआई (ESI) हॉस्पिटल कर्मचारियों की हड़ताल


समय से पूर्व हटाने के बाद ईएसआई (ESI)  हॉस्पिटल कर्मचारियों की हड़ताल 

एक और नया मामला सामने आया है जिसमें लक्ष्मी सिक्योरिटी प्राइवेट लिमिटेड गुजरात द्वारा ईएसआई हॉस्पिटल के एग्रीमेंट के अनुसार लगाए गए कर्मचारियों को भुगतान नहीं किया गया है
 
ESI

उदयपुर 14 जून 2023 । शहर  के चित्रकूट नगर में स्थित ईएसआई (ESI) हॉस्पिटल से कर्मचारियों को समय से पूर्व हटाने के बाद कर्मचारियों ने हड़ताल शुरू कर दी। 

इस बीच एक और नया मामला सामने आया है जिसमें लक्ष्मी सिक्योरिटी प्राइवेट लिमिटेड गुजरात द्वारा ईएसआई हॉस्पिटल के एग्रीमेंट के अनुसार लगाए गए कर्मचारियों को भुगतान नहीं किया गया है।  

कर्मचारियों ने लक्ष्मी सिक्योरिटी प्राइवेट लिमिटेड गुजरात पर आरोप लगाते हुए बताया कि कंपनी द्वारा सभी कर्मचारियों के महाराष्ट्र में खाते खुलवाए गए साथ ही कर्मचारियों को यहां केश पेमेंट दिया जा रहा है।  

कर्मचारियों ने आआप लगाया कि लक्ष्मी सिक्योरिटी प्राइवेट लिमिटेड द्वारा फर्जी खाता खुलवा कर इनके खाते में आने वाली राशि को निकाला जा रहा है। हालांकि इसको लेकर ईएसआई हॉस्पिटल के कर्मचारियों ने पूर्व में भी लिखित में शिकायत की थी।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal