Bhilwara : महिलाओं ने पूर्व सरपंच को जम कर पीटा

Bhilwara : महिलाओं ने पूर्व सरपंच को जम कर पीटा

घटना का वीडियो सोशल मिडिया पर हुआ वाइरल 

 
Ex sarpanch thrashed by women bhilwara

भीलवाड़ा,01.09.23  -शुक्रवार को महिलाओं द्वारा एक युवक की पिटाई का एक वीडियो सोशल मिडिया पर काफी वायरल हो गया।  दरअसल महिला वीडियो में जिस युवक को पीट  रहीं थी वो और कोई नहीं बल्कि भीलवाड़ा जिले के शाहपुरा इलाके के पूर्व सरपंच हैं।  

राजस्थान के शाहपुरा में कुछ महिलाओं ने पूर्व सरपंच को बुरी तरह पीटा और कपड़े फाड़ दिए।  इस दौरान पूर्व सरपंच ने पिटाई से बचकर भागते हुए एक दुकान में जा घुसा। आक्रोशित महिलाएं वहां भी पहुंच गईं और आधे घंटे तक पीटती रहीं, पूर्व सरपंच के खिलाफ कुकर्म सहित कई केस दर्ज हैं।  महिलाओं ने पूर्व सरपंच को क्यों पीटा, पुलिस इसकी जांच कर रही है। 

पूर्व सरपंच को महिलाओं ने पीटा.

राजस्थान में शाहपुरा जिले के काछोला में एक पूर्व सरपंच को महिलाओं ने जमकर पीटा।  नेताजी महिलाओं से बचने के लिए एक दुकान में घुसे तो सही पर गुस्साई महिलाएं वहां भी पहुंच गईं और उसे पीटती रहीं। इस दौरान भीड़ इस घटना की गवाह बनी रही। जिस पूर्व सरपंच को महिलाओं ने पीटा, उस पर बुजुर्ग से कुकर्म सहित कई केस दर्ज हैं। 

जानकारी के अनुसार, ये घटना काछोला के बस स्टैंड पर हुई। इस घटना को सैकड़ों लोग तमाशबीन होकर देखते रहे, यहां पूर्व सरपंच प्रहलाद नट के साथ कुछ महिलाओं ने करीब आधे घंटे तक मारपीट की। मारपीट के दौरान पूर्व सरपंच प्रहलाद नट के कपड़े फाड़ दिए गए.और वह बचने के लिए दुकान में जा घुसा। 

Bhilwara News

घटना को लेकर पुलिस ने क्या कहा ?

पुलिस ने मिडिया को बताया की,काछोला के पूर्व सरपंच प्रहलाद नट के खिलाफ एक बुजुर्ग के साथ कुकर्म करने के साथ राजकीय कार्य में बाधा सहित अन्य कई मामले दर्ज हैं, वहीं पंचायत राज विभाग में अनियमिताओं की भी जांच जारी है, काछोला थाने के सहायक सब इंस्पेक्टर इंद्राज मीणा ने कहा कि पूर्व सरपंच की पिटाई का कारण अभी पता नहीं चला है। 
 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal