अश्विनी बाजार में प्रशासनिक अनदेखी और अव्यवस्थाओं पर जताया रोष

अश्विनी बाजार में प्रशासनिक अनदेखी और अव्यवस्थाओं पर जताया रोष

अश्विनी बाजार के व्यापारियों ने की आपातकालीन मीटिंग

 
ashwini bazar

उदयपुर, 29 अगस्त। शहर के प्रमुख अश्विनी बाजार की विभिन्न समस्याओं को लेकर आपातकालीन मीटिंग अश्विनी बाजार में आयोजित की गई।

अश्विनी बाजार व्यापार संघ अध्यक्ष जयेश चंपावत ने बताया कि बैठक में प्रशासनिक अनदेखी के चलते बाजार की अव्यवस्थाओं से नाराज व्यापारियों ने कई कठोर निर्णय लिए। चंपावत ने बताया कि पिछले कई दिनों से इस बाजार में बदमाशों का आतंक बढ़ रहा है।  ट्रैफिक व्यवस्था में सुधार नहीं होने और रविवार को अवैध रूप से बाजार लगने के कारण व्यापारियों को असुविधाओं का सामना करना पड़ रहा है।  रविवार को अवैध रूप से हाट बाजार लगने से व्यापारियों को अपने दुकान में प्रवेश करने से भी वंचित किया जा रहा है। व्यापारियों के साथ उक्त अवैध हाट बाजार वाले गाली गलौज के साथ मारपीट तक उतारू हो जाते है। इसके विरोध में व्यापारियों में आक्रोश व्याप्त हो गया है।  

व्यापारियों ने मीटिंग में उपस्थित धान मंडी थाना अधिकारी सुबोध जांगिड़ को भी अपनी परेशानियां बताइ। व्यापारियों ने सर्वसम्मति से निर्णय लिया कि इस संबंध में नगर निगम एवं जिला कलेक्टर को ज्ञापन दिया जाएगा और अवैध रूप से लगने वाले संडे बाजार को भी हटाने की मांग की जाएगी। इस पर थाना अधिकारी ने आश्वासन दिया कि अपराधियों पर लगाम कसी जाएगी। नियमित गश्त व्यवस्था की जाएगी। 

मीटिंग में महामंत्री अनीस मियांजी  ने बताया कि बाजार में नशेड़ियों का आतंक है जो सामान चोरी करते हैं दुकानों से इस पर नियंत्रण लगाने की आवश्यकता है। मीटिंग में अश्विनी बाजार के व्यापारी अजय अग्रवाल, रमेश मेहता, देवेंद्र, अभिषेक मेहता, जसवंत सहित बड़ी संख्या में व्यापारी मौजूद थे।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal