Fake Alert- शैक्षणिक गतिविधियां बंद होने का फर्जी मैसेज वायरल


Fake Alert- शैक्षणिक गतिविधियां बंद होने का फर्जी मैसेज वायरल

गृह विभाग ने इस आदेश को पूरी तरह से फेक बताया

 
Fake Alert

फर्जी वायरल आदेश में गृह सचिव एल एल मीणा को बताया गया है

दुनियाभर में ओमिक्रॉन के मामले सामने आने के बाद इसके साथ ही राजस्थान में 9 ओमिक्रोन संक्रमित मरीज मिलने से चिकित्सा विभाग अलर्ट है।  लेकिन इस दौरान गृह विभाग का आदेश सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।  जिसमें बताया गया है कि सरकार के निर्देशानुसार राज्य के बढ़ते मामलों को देखकर राज्य में सभी शैक्षणिक स्थान, कोंचिंग दिनांक 06.12.2021 से आगामी आदेश तक बंद करे जाते है। अत: सभी शैक्षणिक स्थानों को छात्रों की ऑनलाइन कक्षाएं लेने का आदेश देती है। लेकिन गृह विभाग ने इस आदेश को पूरी तरह से  फेक बताया है।

दरअसल, रविवार रात से ही फर्जी आदेश सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा। जिसके बाद गृह विभाग ने फर्जी आदेश पर खंडन जारी किया। उन्होंने बताया कि फिलहाल गृह विभाग में सचिव के पद पर एल एल मीणा कार्यरत नहीं है। अभी गृह विभाग के सचिव सुरेश गुप्ता है। ऐसे में उनके नाम से पुराने आदेश को इस तरह के फर्जी आदेश जारी किया गया हैं। जो पूरी तरह गलत है। बता दे कि  फर्जी वायरल आदेश में गृह सचिव एल एल मीणा को बताया गया है।   

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal