कुम्भलगढ़ में हेलीकॉप्टर क्रैश होने की गलत खबर वायरल

कुम्भलगढ़ में हेलीकॉप्टर क्रैश होने की गलत खबर वायरल

पिछले महीने महाराष्ट्र के जलगांव जिले में एक ट्रेनिंग एयरक्राफ्ट के क्रैश होने की तस्वीरे, कुम्भलगढ़ में हेलीकॉप्टर क्रैश होने की बताकर विभिन्न व्हाट्सप्प ग्रुप में वायरल हो रही है

 
viral facts of helicopter crash in kumbhalgadh

राजस्थान में हेलीकॉप्टर राइड सेवा शनिवार से शुरू होगी।

उदयपुर 27 अगस्त 2021। आज दिन भर सोशल मीडिया में कुम्भलगढ़ में हेलीकॉप्टर क्रैश होने की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही है। जो की महज़ एक अफवाह है। यह वायरल हो रही तस्वीरें पिछले महीने महाराष्ट्र के जलगांव जिले में एक ट्रेनिंग एयरक्राफ्ट के क्रैश होने की तस्वीरे, कुम्भलगढ़ में हेलीकॉप्टर क्रैश होने की बताकर विभिन्न व्हाट्सप्प ग्रुप में वायरल हो रही है। जबकि राजस्थान में हेलीकॉप्टर राइड सेवा शनिवार से शुरू होगी।    

दरअसल आज शुक्रवार को अचानक एक हादसे की तस्वीरों के साथ एक मैसेज वायरल होने लगा कि कुंभलगढ़, राजसमंद, नाथद्वारा और उदयपुर के लिए शुरू होने जा रही हैलिकॉप्टर सेवा का हैलिकॉप्टर क्रैश हो गया है। इसमें कई लोगों के हताहत होने की भी जानकारी बताई गई। कुछ भी देर में यह मैसेज वायरल हो गया । 

वायरल हो रही तस्वीरों को यह दिखाकर बताया जा रहा है कि कुंभलगढ़ में हैलिकॉप्टर क्रैश हुआ है वो तस्वीरें दरअसल पिछले महीने महाराष्ट्र में हुए हादसे की हैं। दरअसल पिछले महीने महाराष्ट्र के जलगांव जिले में ट्रेनिंग एयरक्राफ्ट क्रैश हुआ था। यह उसी की तस्वीरें है। 

उल्लेखनीय है की राजस्थान में हेलीकॉप्टर राइड शनिवार से शुरू होगी। विधानसभा अध्यक्ष डॉ. सीपी जोशी और सहकारिता मंत्री उदयलाल आंजना इसका वचुअल उद्घाटन करेंगे। उद्घाटन के बाद सुबह पहले नाथद्वारा और फिर दोपहर 2 बजे से कुंभलगढ़ राइड होगी। 

Source: Dainik Bhaskar.com

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal