Field Club Hit and Run: हादसे के आरोपी की नहीं हुई पहचान


Field Club Hit and Run: हादसे के आरोपी की नहीं हुई पहचान

परिजनों ने लगाए थे आरोप

 
Filed Club accident

उदयपुर,11 मई 2024 । Field Club hit and run case me शहर के अंबामाता थाना क्षेत्र के फील्ड क्लब के मुख्य द्वार के बाहर बीते गुरुवार को एक स्कोडा कार चालक ने बाइक सवार को अपनी चपेट में ले लिया। हादसे के बाद स्कोडा कार चालक घायल को मौके पर छोड़ फील्ड क्लब के अंदर चला गया। 

मृतक के परिजनों जयंती लाल ने मिडिया से बात करते हुए बताया था की टक्कर मरने वाली कार घटना के बाद क्लब के अंदर गई थी। साथ ही सीसीटीवी फुटेज भी लाइट बंद होने पर भी उसने क्लब के अधिकारियों र आरोप लगाया और कहा की आरोपी को बचाने की कोशिश की गई। 

गौरतलब है अगर कार चालक अगर क्लब परिसर में नहीं गया और सड़क पर गया तो क्या उस सड़क पर लगे अन्य सीसीटीवी कैमरों में कार या घटना क्यों रिकॉर्ड नहीं हुई, और अगर रिकॉर्ड हुई तो फिर कार की या कार चालक की पहचान या घटना का कोई सीसीटीवी फुटेज सामने क्यों नहीं आया। 

दूसरी ओर पुलिस का कहना है की इस मामले को गम्भीरता से लेकर इसकी जाँच की जा रही है और घटना करने वाले व्यक्ति की पहचान करने के प्रयास भी किये जा रहे है। 

हालांकि मिडिया को घटना बताते समय मृतक के परिजन जयंती लाल ने एक गाड़ी का नंबर भी बताया था, लेकिन पुलिस ने जाँच के दौरान वह गाड़ी नंबर गलत पाया और उसकी तस्दीक नहीं की और इसको लेकर मामले की जाँच फ़िलहाल लगातार जारी है। अब पुलिस की जाँच खत्म होने पर ही इस बात का खुलासा हो पाएगा की असल में मृतक को टक्कर मार कर उसकी जान लेने वाली कार कोनसी थी और उसे कौन चला रहा था। अब देखना ये है की पुलिस सीसीटीवी फुटेज के अभाव में कैसे आरोपी की पहचान करती है और कैसे उसकी गिरफ़्तारी होती है।   

आपको बता दे की बीते गुरुवार को खेरवाड़ा निवासी विपिन मीणा चित्रकूट नगर से सुबह करीब 5.45 बजे जिम ट्रेनिंग के लिए सहेली नगर स्थित जिम पर जा रहा था। इसी दौरान फतहपुरा चौकी से कुछ दूरी पर फील्ड क्लब के मुख्य द्वार के अंदर से बाहर की ओर आ रही एक स्कोडा कार ने बाइक सवार विपिन को अपनी चपेट में ले लिया जिससे विपिन मीणा को गंभीर चोट आई और उसकी  मौत हो गई थी।
 


 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal