मादड़ी में फ़ूड फैक्ट्री में आग, 1 की मौत, दो घायल


मादड़ी में फ़ूड फैक्ट्री में आग, 1 की मौत, दो घायल 

फ़िलहाल आग लगने का कारण शार्ट सर्किट माना जा रहा है

 
fire in MIA

उदयपुर 20 नवंबर 2023। शहर के प्रताप नगर थाना सर्किल की मादड़ी इंटरनेशनल एरिया गली नंबर C9 कबाड़ मार्केट में मौजूद सुमन फूड फैक्ट्री में सोमवार सुबह अचानक से आग लग गई जिसने कुछ ही देर में विकराल रूप ले लिया और इस घटना के दौरान एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई तो दो अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें एमबी चिकित्सालय में इलाज के लिए भर्ती कराया गया।

प्रताप नगर थाना पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतक की पहचान मोहन पिता रामगुलाम पासवान उम्र 32 साल निवासी गांव पारा, जिला उन्नाव यूपी के रूप में हुई है।

पुलिस ने बताया कि घटना सुबह करीब 9:30 बजे हुई जब फैक्ट्री में शॉर्ट सर्किट से अचानक से आग लग गई। फैक्ट्री में मौजूद लोगों ने घटना की सूचना तुरंत फैक्ट्री मालिक विशाल गलवानी को दी जिन्होंने फैक्ट्री पर पहुंच कर तुरंत फायर ब्रिगेड को इस घटना की सूचना दी।  

आग की सूचना पर सुंदरवास स्टेशन से फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग को काबू किया गया। हालांकि फायर ब्रिगेड की मौके पर पहुंचने से पहले ही मोहन जो की फैक्ट्री के अंदर ही मौजूद था उसकी जलने से मौत हो चुकी थी तो दो अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे जिन्हें फायर ब्रिगेड की टीम द्वारा वहां से निकाल कर इलाज के लिए एमबी चिकित्सालय में भिजवाया गया।

पुलिस ने बताया कि मृतक मोहन के शव को उदयपुर के एमबी चिकित्सालय की मोर्चरी में पोस्टमार्टम के लिए रखवा दिया गया है और उसके रिश्तेदारों को उसके पैतृक गांव में सूचना दे दी गई है और उनके उदयपुर आने पर ही उसके शव का पास्टमार्टम किया जाएगा।

फायर ब्रिगेड की टीम से मिली जानकारी के अनुसार फिलहाल या घटना शॉर्ट सर्किट से होने की बात ही सामने आ रही है हालांकि पुलिस अब इस मामले में आग के लगने के कारणों के बारे में भी जांच कर रही है।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal