शहर में दो जगह लगी आग, समय रहते दमकल ने पाया काबू

शहर में दो जगह लगी आग, समय रहते दमकल ने पाया काबू

शार्ट सर्किट से हुआ आग लगने का हादसा 

 
Short circuit results in fire in a bakery

उदयपुर - शहर के भीतरी परकोटे में मुखर्जी चौक स्थित ओसवाल भवन के एक बंद पड़े गोदाम में आग लग गयी। क्षेत्रवासियो और गोदाम के मालिक को आग का पता तब चला जब बंद गोदाम से धुआं निकलता दिखाई दिया। आस पास के लोगो द्वारा समय रहते बंद पड़े गोदाम के शटर को खोल कर देखा गया गया तब तक गोदाम में पड़ा माल जल कर खाक हो चूका था।

आस पास के क्षेत्रवासियों ने दमकल को बुलवाया। दमकलकर्मियों के प्रयास से आग बुझ गयी लेकिन गोदाम में रखे  रूपये के  माल का नुक्सान हो गया। जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है है की गोदाम में खाद्य सामग्री के उत्पादक रखे हुए थे।  

वही शहर में दूसरी ओर हिरणमगरी सेक्टर 6 में पुलिस थाने के पीछे स्थित धनु मेडिकल में आग लग गयी। दुकान में रखी सारी दवाइयां जल गयी। धनु मेडिकल में आग का हादसा सुबह 3 बजे घटित हुआ। हादसे का पता चलते ही मौके पर मेडिकल शॉप का मालिक मौके पर पहुँच गया। दुकान में रखी दवाई सहित दूकान का सारा सामान भी जल के रख हो चूका था।

समय रहते फायर ब्रिग्रेड के ज़रिये आग पर काबू पा लिया गया था।  इस आग हादसे  से मेडिकल में रखी दवाइयां का काफी रुपयों में नुक्सान हुआ है। दोनों क्षेत्रों में लगी आग का कारण संभवतः  शार्ट सर्किट है।   

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal