बलीचा में ढाबे पर लगी आग, कोई जनहानि नहीं

बलीचा में ढाबे पर लगी आग, कोई जनहानि नहीं

आग का कारण संभवतया शार्ट सर्किट, फर्नीचर जलकर खाक

 
fire in dhaba

उदयपुर के गोवर्धन विलास थाना क्षेत्र में बलीचा इलाके में बने महादेव भोजनालय (ढाबा ) पर शनिवार दोपहर अचानक से आग लगने से अफरा-तफरी का माहौल हो गया। होटल में आग लगने के बाद महादेव भोजनालय के स्टाफ मेंबर्स ने फायर ब्रिगेड डिपार्टमेंट को इस घटना की जानकारी दी जिस पर नगर निगम की 3 फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची और करीब 1 घंटे की मशक्कत के बाद उन्होंने आग पर काबू पाया।

fire

जानकारी के अनुसार आग शार्ट सर्किट से लगना अभी तक सामने आया है आग की शुरुआत भोजनालय के किचन में लगी, इसके बाद उसने विकराल रूप ले लिया और पास में बने एक चाय के केबिन को भी जला डाला, हालांकि इस घटना में कोई जनहानि नहीं हुई लेकिन भोजनालय में रखे कुछ फर्नीचर और अन्य सामग्री जलकर खाक हो गई।

fire

प्रथम दृश्या आग लगने का कोई स्पष्ट कारण अभी तक सामने नहीं आ पाया है लेकिन शॉर्ट सर्किट को ही इसका कारण माना जा रहा है। घटना की जानकारी मिलने पर फायर ब्रिगेड डिपार्टमेंट के फायर ऑफिसर शिवराम मीणा अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और उन्होंने आग बुझाने के प्रयास शुरू किए और करीब 1 घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया।

fire

 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal