Residential Complex के तीसरे माले पर लगी आग


Residential Complex के तीसरे माले पर लगी आग 
 

फायर ब्रिगेड की टीम ने किया आग को काबू 
 

 
Fire in the residential building

उदयपुर,13.04.24 -  शहर के सविना थाना क्षेत्र के गिरिजा व्यास पेट्रोल पंप के पास स्थित रेसीडेंशल कंपलेक्स के तीसरे माले पर Short Cicuit होने की वजह से आग लग गई। आग लगने से परिसर मे रह रहे लोगों में अफरा- तफरी का माहौल हो गया, आग की लगने से फ्लैट में रखा समान जलकर खाक हो गया। सूचना पर Fire Brigade Department की टीम मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत कर आग पर काबू पाया । 

मौके पर उपस्थित लोगों के अनुसार परिसर में लगा Fire Control Sytem भी बंद था। ऐसे में सवाल यह खड़ा होता है कि अगर कोई बड़ा हादसा होता तो उसका आखिर कौन जिम्मेदार होगा क्योंकि परिसर में लगा फायर सिस्टम भी बंद था। ऐसे में सरकारी महकमें मे बैठे जिम्मेदार अधिकारियों की जिम्मेदारी बनती है कि आसमान को छुते इमारत में लगे फायर सिस्टम की जांच समय रहते करें नहीं तो कभी भी कोई बड़ा हादसा भी सकता है।

हालांकि आज आग लगने पर फायर टीम के ड्राइवर सुखलाल, होमगार्ड प्रकाश मेनारिया, दीपक फायरमैन अविनाश शर्मा, राकेश मीणा ने मौके पर पहुंचकर समय रहते आग पर काबू पा लिया।
 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal