चित्रकूट नगर में समाज भवन के बाहर बचा भोजन, शोर से क्षेत्रवासी परेशान

चित्रकूट नगर में समाज भवन के बाहर बचा भोजन, शोर से क्षेत्रवासी परेशान

समाज भवन में शादियों के बाद बचा झूठा भोजन और गंदगी सड़क पर फैंकने और देर रात तक तेज आवाज में साउंड बजने से क्षेत्रवासी परेशान, यूआईटी को दिया ज्ञापन
 
chitrkoot nagar

उदयपुर 6 मार्च 2024 । चित्रकूट नगर के ए ब्लॉक स्थित समाज के भवन में हो रही शादियों के शौर और उससे मोहल्ले में हो रही गंदगी से  क्षेत्रवासी काफी परेशान है। शादी के कार्यक्रम खत्म होने के बाद बचा हुआ खाना सड़क किनारें और पास ही खाली पड़े प्लॉट पर डाल देते है जिससे गंदगी के साथ इतनी बदबू आती है कि उस रोड़ से निकलना मुश्किल हो जाता है। 

चित्रकूट नगर वेलफेयर सोसायटी अध्यक्ष हिम्मत सिंह राव बताते है कि इस परेशानी को लेकर समाज के अध्यक्ष लोकेश चौधरी और संरक्षक रमेश मालविया को कई बार कॉल करके इस समस्या से अवगत करवाया लेकिन वो भी कुछ सुनने को तैयार नही। इसके साथ ही समाज के भवन में शादियों में देर रात तक साउंड से भी परेशानी हो रही है। क्योंकि इस समय बच्चों की परिक्षाएं चल रही है। 

चित्रकूट नगर वेलफेयर सोसायटी अध्यक्ष हिम्मत सिंह राव  ने बताया जब समाज के जिम्मेदारों ने इस पर ध्यान नही दिया तो  इस समस्या के संबंध में बुधवार को चित्रकूट नगर वेलफेयर के पदाधिकारी और  क्षेत्रवासियो ने यूआईटी में ज्ञापन दिया। इस दौरान अध्यक्ष हिम्मत सिंह राव, सचिव रवि धाभाई, उपाध्यक्ष जयप्रकाश माली सहित कई पदाधिकारी और क्षेत्रवासी मौजूद थे।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal