श्री सेन नवयुवक संगठन और पारुल यूनिवर्सिटी के संयुक्त तत्वाधान में हुआ निशुल्क केरियर सेमिनार

श्री सेन नवयुवक संगठन और पारुल यूनिवर्सिटी के संयुक्त तत्वाधान में हुआ निशुल्क केरियर सेमिनार

200 बच्चों को सम्मानित किया 

 
SEN NAVYUVAK MANDAL

उदयपुर। श्री सेन नवयुवक संगठन के बैनर तले शनिवार को केरियर सेमिनार का आयोजन चित्रकूट नगर स्थित सेन सभा भवन में किया गया। श्री सेन नवयुवक संगठन के अध्यक्ष डॉ पंकज सेन ने बताया की निशुल्क केरियर सेमिनार में पारुल यूनिवर्सिटी, वडोदरा गुजरात व एपेक्स क्लासेज के दिगज्जो ने अपने अनुभव सांझा किए। 

कैरियर सेमिनार में सेन समाज के 8वी, 9वी 10वीं व 12वीं के बच्चों को बताया गया कि इन कक्षाओं में पास होने के बाद में क्या करें। बच्चे को सेमिनार में बताया गया की सेकंडरी व सीनियर सेकेंडरी पास करने के बच्चों की रुचि किस क्षेत्र में है। और उस क्षेत्र में जाने के लिए किस तरह से तैयारी करनी चाहिए। 

SEN SAMAJ

सेमिनार में लगभग 15 अपने क्षेत्र में रहे दिग्गज, प्रोफेसर व एकेडमिक काउंसलर ने अच्छे कैरियर को लेकर जानकारी दी। पारुल यूनिवर्सिटी से सीए संदीप जैन ने बताया बच्चों को नए कैरियर में आने वाली समस्याओं से निजात पाने के उपाय बताएं और बताया कि किस तरह से बच्चों को पढ़ाई अच्छे शेड्यूल से करनी चाहिए। 10 वी के बच्चों को विषय अपनी रूचि से चुनने चाहिए। 

श्री सेन नवयुवक संगठन के सरक्षक विजय कमोया ने बताया इस आयोजन के दौरान जो बच्चे आठवीं नवी 10वीं 11वीं 12वीं में 80% नंबरों से पास हुए हैं तथा जिन बच्चों ने अपने क्षेत्र में गोल्ड मेडल ब्रॉन्ज मेडल सिल्वर मेडल अर्जित किए हैं ऐसे 200 बच्चों को सम्मानित किया गया।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal