APO और RJS परीक्षा की तैयारी के लिए बार सभागार में निःशुल्क क्लास


APO और RJS परीक्षा की तैयारी के लिए बार सभागार में निःशुल्क क्लास

एक महीने तक यंग एडवोकेट्स और लॉ स्टूडेंट्स इन फ्री क्लासेस का फायदा ले सकते हैं

 
bar association udaipur

उदयपुर 1 मई 2024।  बार एसोसिएशन, उदयपुर के तत्वाधान में APO और RJS परीक्षा की तैयारी के लिए बार सभागार में निःशुल्क क्लासेस का शुभआरम्भ आज  दोपहर 12:15 से हुआ।

इस मौके पर बार एसोसिएशन अध्यक्ष भरत जोशी ने बताया की बढ़ते हुए कम्पटीशन को देखते हुए और उदयपुर शहर में हर साल बढ़ते हुए अधिवक्ताओं की संख्या को ध्यान में रखते हुए उदयपुर बार एसोसिएशन ने RJS और APO की निःशुल्क क्लासेस स्टूडेंट और यंग एडवोकेट्स को देने का निर्णय लिया। ताकि जो भी यंग एडवोकेट्स और लॉ स्टूडेंट्स RJS और APO कि निशुल्क क्लासेस अटेंड करना चाहते हैं वह उदयपुर जिला एवं सेशंस कोर्ट परिसर में पहुंच कर क्लासेस अटेंड कर सकते हैं।

जोशी ने बताया कि अक्सर देखा जाता है की कोचिंग सेंटर्स द्वारा RJS और APO की ट्रेनिंग और कोचिंग तो करवाई जाती है लेकिन उसकी फीस बहुत ज्यादा होती है ऐसे में मध्यम वर्ग और गरीब परिवारों से जुड़े स्टूडेंट इन क्लासेस से वंचित रह जाते हैं। इसी सोच के साथ बार एसोसिएशन उदयपुर ने इस नई पहल की शुरुआत की है इसके तहत एक महीने तक यंग एडवोकेट्स और लॉ स्टूडेंट्स इन फ्री क्लासेस का फायदा ले सकते हैं।

जोशी ने बताया कि इन क्लासेस को शहर के लो एक्सपट्र्स, सीनियर एडवोकेट्स और कुछ कोचिंग सेंटर्स के टीचर्स द्वारा ली जाएगी जिनमें अटेंड करने वाले सभी स्टूडेंट्स को  आरजेएस और आपो परीक्षा से जुड़े महत्वपूर्ण जानकारियां प्रदान की जाएगी।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal