Udaipur police tightens noose on gamblers and bookies

उदयपुर पुलिस ने जुआरियों और सट्टेबाजों पर कसा शिकंजा

उदयपुर पुलिस ने जुआरियों और सट्टेबाजों पर कसा शिकंजा

 दो कार्यवाहियों में 30 से ज्यादा लोग गिरफ्तार
 
gambler arrest

उदयपुर 5 नवंबर 2022 । उदयपुर पुलिस ने शनिवार शहर अलग अलग गलियों में सक्रीय जुआरियो और सट्टेबाजों के खिलाफ कार्यवाही करते हुए 2 थानाक्षेत्रो में करीब 30 से ज्यादा लोगो को गिरफ्तार किया और उनके कब्जे से 45 हजार रूपए से अधिक की राशि ज़ब्त की। 

पहली कार्यवाही धानमंडी थाना पुलिस ने शहर के दिल्ली गेट इलाके में बनी पार्किंग में और नाडाखाडा क्षेत्र में दबिश दी जहाँ से जुआ खेलते और सट्टा लगते कुल 21 लोगों सो गिरफ्तार किया गया। 

धानमंडी थानाधिकारी गोपाल चंदेल ने बताया की कार्यवाही के दौरान दिल्ली गेट से 10 लोगों को तो वह नाडाखाडा से 11 लोगों को पकड़ा गया है। जिनसे कुछ पर्चियां और नकद राशि 40 हजार रूपए बरामद किये गए है। 

चंदेल ने बताया की धानमंडी थाना पुलिस ने जुआ सट्टे के खिलाफ थाने द्वारा लगातार कार्यवाहियां की जा रही है, पिछले साल 2021 में 17 कार्यवाहियां की गई थी तो वही इस साल 2022 में अब तक जुआ और सट्टे के खिलाफ कुल 30 कार्यवाहियां हो चुकी है और ये आगे भी लगातार ऐसे ही जारी रहेगीं।   

तो वही दूसरी कार्यवाही की प्रताप नगर थाना पुलिस ने अंजाम दिया जिसमे लगभग एक दर्जन से अधिक लोगों को गिरफ्तार किया गया और उनके कब्जे से भी कुछ राशि और पर्चियां बरामद की गई है। सभी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और उनसे पूछताछ की जा रही है।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on  GoogleNews | WhatsApp | Telegram | Signal

From around the web