गीतांजलि हॉस्पिटल को समाज के प्रति उत्कृष्ट योगदान के लिए अचीवमेंट अवार्ड


गीतांजलि हॉस्पिटल को समाज के प्रति उत्कृष्ट योगदान के लिए अचीवमेंट अवार्ड

अहमदाबाद में हेल्थकेयर ओनर्स कॉन्क्लेव में किया गया सम्मानित

 
GMCH

उदयपुर 6 जुलाई 2024। अहमदाबाद में हेल्थकेयर ओनर्स कॉन्क्लेव का आयोजन किया गया। गीतांजली मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल को "समाज के प्रति उत्कृष्ट योगदान" के लिए अचीवमेंट अवार्ड से सम्मानित किया गया। जिसे डॉ राजीव पंड्या, प्रबंधक मानव संसाधन ने ग्रहण किया। 

कांफ्रेंस के अन्दर देशभर से लगभग 1000 से भी अधिक प्रतिनिधियों ने भाग लिया व इस कॉन्क्लेव 500 से अधिक कंपनियां इसका हिस्सा बनी। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि गुजरात के स्वास्थ्य मंत्री ऋषिकेश पटेल रहे। 

कार्यक्रम में अहमदाबाद व देशभर से जुड़ी फर्मास्यूटिकल कंपनियां व स्वास्थ्य सेवाओं के क्षेत्र में अग्रसर कंपनियों के प्रतिनिधियों ने इसमें भाग लिया व पैनल पर चर्चाएँ की गयी। 

कार्यक्रम में पैनल पर चर्चा के दौरान इक्कीसवी सदी के विकसित भारत के परिपेक्ष्य में “स्वास्थ्य सेवा क्षेत्र” किस तरह अपनी महत्वपूर्ण भूमिका अदा कर सकता है पर देशभर से आये विशेषज्ञों ने विस्तृत चर्चा कर अपने विचार व्यक्त किये। साथ ही इस विषय पर भी चर्चा की गयी कि आने वाले समय में सरकार द्वारा प्रस्तावित योजनाएं किस तरह से भारतीय युवाओं के स्वास्थ्य अहम परिवर्तन ला सकती है और स्वास्थ्य सेवाएं किस तरह की चुनौतियों का सामना कर रही हैं। 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal