नाइट कर्फ्यू को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का बड़ा फैसला

नाइट कर्फ्यू को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का बड़ा फैसला

CM ने कहा कि जहां भी कोरोना के केस ज्यादा मिलेंगे वहां पर नाइट कर्फ्यू रात आठ बजे से ही लगाया जाएगा। जोधपुर में इसकी शुरुआत हो चुकी है।

 
नाइट कर्फ्यू को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का बड़ा फैसला

गहलोत ने कहा कि कोरोना से संक्रमण के मुकाबले की भावना से काम करते हुए हमें सख्ती के साथ-साथ प्यार और समझाइश से जन अभियान की तर्ज पर हेल्थ प्रोटोकॉल का पालन कराना जरूरी

राजस्थान में कोरोना महामारी के मामलों में फिर से बढ़ोतरी हो रही है। राजस्थान में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए राजस्थान के मुख्यमंत्री ने नाइट कर्फ्यू को लेकर बड़ा फैसला लिया  है। राजस्थान के मुख्यमंत्री ने कहा है कि हम सभी को सहयोग करना होगा। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने  सोमवार आधी रात तक कोरोना कोर ग्रुप, डॉक्टरों, जिलों के कलेक्टर्स और SP के साथ ओपन बैठक की। बैठक में मुख्यमंत्री ने कोरोना रोकथाम पर अफसरों और डॉक्टर्स के सुझाव लिए। राजस्थान में जिस तरह कोरोना के आंकड़े बढ़ कहे वो बेहद चिंताजनक है। 

CM ने कहा कि जहां भी कोरोना के केस ज्यादा मिलेंगे वहां पर नाइट कर्फ्यू रात आठ बजे से ही लगाया जाएगा। जोधपुर में इसकी शुरुआत हो चुकी है। मुख्यमंत्री ने  पुलिस और प्रशासन को कोरोना गाइडलाइन का सख्ती से पालन करवाने के लिए कहा है। सार्वजनिक जगहों पर मास्क पहनने और सोशल डिस्टेंसिंग नहीं बरतने पर जुर्माना के साथ दुकान या प्रतिष्ठान को 3 दिन के लिए सील किया जाएगा।

गहलोत ने कहा कि कोरोना से संक्रमण के मुकाबले की भावना से काम करते हुए हमें सख्ती के साथ-साथ प्यार और समझाइश से जन अभियान की तर्ज पर हेल्थ प्रोटोकॉल का पालन कराना जरूरी है। चिकित्सा विभाग के अधिकारियों से सैम्पलिंग और ट्रीटमेंट के लिए मौजूदा से 10 गुना अधिक संसाधन की तैयारी रखने को भी कहा है। वहीं कोरोना के मामले सबसे ज्यादा जयपुर, जोधपुर, कोटा, उदयपुर में है। 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal