MLSU - टीकाकरण कराइए, मुफ्त में ऑयल पाइए

MLSU - टीकाकरण कराइए, मुफ्त में ऑयल पाइए

सेकंड डोज लगवाने वालों को 1 लीटर कुकिंग ऑयल युवा अनस्टेबेबल संस्था की तरफ से दिया जाएगा

 
vaccination
वैश्विक महामारी में नर्सिंग स्टाफ व समाज के कार्यकर्ताओं का कार्य सराहनीय- कुलपति प्रोफेसर अमेरिका सिंह
 

रेड रिबन क्लब मोहनलाल सुखाड़िया विश्वविद्यालय, राष्ट्रीय सेवा योजना एवं केयर इंडिया द्वारा आयोजित 60 दिवसीय टीकाकरण शिविर का संचालन सफलतापूर्वक किया जा रहा है जिसमें कोरोना वैक्सीनेशन के लिए विभिन्न सुविधाएं एवं पारितोषिक प्रदान किया जा रहा है जिससे कि लोग अधिक से अधिक टीकाकरण करवा कर स्व॔य को और समाज को सुरक्षित रखने में सहयोग कर सकें। 

कुलपति प्रोफेसर अमेरिका सिंह ने बताया कि विश्वविद्यालय में टीकाकरण करवाने वाले समस्त नागरिकों को हाथ हाथों मुद्रित टीकाकरण का प्रमाण विश्वविद्यालय की तरफ से दिए जा रहे हैं तथा कोरोना वैक्सीन की सेकंड डोज लगवाने वालों को 1 लीटर कुकिंग ऑयल युवा अनस्टेबेबल संस्था की तरफ से दिया जाएगा।

यह पारितोषिक  व्यक्तियों को  कोरोना वैक्सीनेशन की दोनों डोज लगाने के लिए प्रोत्साहित करेगी। विश्वविद्यालय के जनसंपर्क अधिकारी एवं टीकाकरण के संयोजक डॉ. पी एस राजपूत ने बताया कि कुलपति महोदय के पूर्व आदेशानुसार वैक्सीनेशन करवाने वालों को हाथों हाथ मुद्रित सर्टिफिकेट दिया जा रहा हैं एवं विश्वविद्यालय द्वारा आयोजित विभिन्न कोरोना वैक्सीनेशन शिविरों में फर्स्ट  और सेकंड डोज को मिलाकर अब तक 41259 लोगों का टीकाकरण किया जा चुका है। 

कुलपति प्रोफेसर सिंह ने उदयपुर के समस्त नागरिकों, जिला प्रशासन, सामाजिक कार्यकर्ताओं व टीकाकरण से जुड़े समस्त लोगों का आभार जताते हुए कहा कि विश्वविद्यालय शिक्षा और अनुसंधान के साथ-साथ सामाजिक तथा सरकार द्वारा संचालित किसी भी प्रकार की समाज हित की योजनाओं के साथ हमेशा जुड़ा रहेगा और कार्य करता रहेगा।

केयर इंडिया के प्रभारी लोकेश शर्मा ने बताया कि उदयपुरवासी प्रतिदिन इस टीकाकरण केंद्र में बढ़-चढ़ कर हिस्सा ले रहे हैं टीकाकरण की दूसरी खुराक लेने वाले समस्त नगर बंधुओं को 1 लीटर कुकिंग ऑयल प्रदान कर कोरोना महामारी के प्रति जागरूकता तथा टीकाकरण के कार्य को अधिक गति मिलेगी। केयर इंडिया फाउंडेशन की ओर से समस्त प्रकार की सुविधाएं भविष्य में भी प्रदान की जाती रहेंगी।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal