GMCH में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा को अनोखे अंदाज़ में मनाया

GMCH में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा को अनोखे अंदाज़ में मनाया

कार्यक्रम में गीतांजली मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल और गीतांजली यूनिवर्सिटी का स्टाफ मौजूद था
 
GMCH

आज जब पूरा देश राम के रंग में रंगा हुआ है और इंतज़ार में है प्राण प्रतिष्ठा के दिन की, ऐसे में हर जगह राम नाम की धूम है और कॉर्पोरेट जगत भी अछूता नही रहा है, गीतांजली मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल के मानव संसाधन विभाग द्वारा सीएचआरओ डॉ राजीव पंड्या के निर्देशन में ख़ास कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें पूरा सभागार तालियों से गूँज उठा और जय श्री राम के नारे लगे और पुष्प वर्षा होने लगी।  

गीतांजली मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में मानव संसाधन विभाग कर्मचारियों के समग्र विकास के प्रति प्रतिबद्धता बनाए हुए है जो कि संस्कृति को बढ़ावा देकर विकास के हर पहलू को महत्व देती है। इस लोकाचार के अनुरूप, मानव संसाधन विभाग हमारे 'एम्प्लोयी ऑफ द मंथ' कार्यक्रम के हिस्से के रूप में 'प्राण प्रतिष्ठा अयोध्या राम मंदिर' पहल की शुरुआत की। यह अभिनव दृष्टिकोण कर्मचारी कल्याण, आध्यात्मिक संवर्धन और सामंजस्यपूर्ण कार्यस्थल वातावरण के निर्माण के प्रति हमारे समर्पण को दर्शाता है।

कार्यक्रम में गीतांजली मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल और गीतांजली यूनिवर्सिटी का स्टाफ मौजूद था। जीएमसीएच के सीओओ श्री ऋषि कपूर ने इस अवसर पर कहा कि राम भारत की आत्मा हैं। सीएचआरओ डॉ राजीव पंड्या ने कहा कि श्री राम के पांच गुण यदि हम जीवन में धारण कर लें तो जीवन को बहुत आसान बनाया जा सकता है, वहीं गीतांजली यूनिवर्सिटी के रजिस्ट्रार श्री मयूर रावल कि गीतांजली यूनिवर्सिटी में बहुआयामी कर्मचारी गतिविधियाँ को सदेव बढ़ावा देता आया है जो कि विकास के लिए अत्यंत आवश्यक है। 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal