दो साल बाद हरियाली अमावस्या के मेले में नज़र आया अभूतपूर्व उत्साह


दो साल बाद हरियाली अमावस्या के मेले में नज़र आया अभूतपूर्व उत्साह

मेले में डॉलर चकरी का आनंद उठाएं चटपटे व्यंजनों के चटकारे भी लगाएं इसके साथ ही जमकर खरीददारी भी की
 
Hariyali Amavasya Mela 2022
UT WhatsApp Channel Join Now

उदयपुर 28 जुलाई 2022 । लेकसिटी में पिछले 2 वर्षों से कोरोना के चलते हरियाली अमावस्या का मेला मनाया जा रहा है।  कोरोना काल के 2 वर्ष बाद आज फिर से मेले में शहर और ग्रामीण क्षेत्रों से बड़ी संख्या में पुरुष और महिला मेले का आनंद उठाने पहुंचे। 

मेले में डॉलर चकरी का आनंद उठाएं चटपटे व्यंजनों के चटकारे भी लगाएं इसके साथ ही महिलाओं ने जमकर खरीददारी भी की। मेले में खासकर छोटे बच्चों ने खिलौने की मांग की तो उनके साथ आए परिजनों ने उनकी इच्छा पूरी की। 

hariyali amavasya mela

मेले में सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस प्रशासन की भी खास इंतजाम किए गए। इसके साथ ही नगर निगम की टीम की भी विशेष मुस्तैद नजर आई। आपको बता दें कि मेले के पहले दिन पुरुष और महिलाओं का मेला रहता है और अगले दिन केवल महिलाओं को मेले में प्रवेश किया जाएगा। 

hariyali amavasya mela

इस बार मेले में आए व्यापारी ने बताया कि 2 साल तक यह मेला आयोजित नहीं हुआ लेकिन फिर से उन्हें उम्मीद बंधी है इस बार मेले में लोग खास तौर से खरीददारी करेंगे और पहले दिन भी लोगों ने जमकर खरीददारी है। 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal