हिंदूवादी नेता उपदेश राणा उदयपुर कोर्ट पहुंचे


हिंदूवादी नेता उपदेश राणा उदयपुर कोर्ट पहुंचे

उपदेश राणा ने कोर्ट के सामने पासपोर्ट रिनुअल करने की अर्जी लगाई है

 
updesh rana

उदयपुर 2 मई 2024 । हिंदूवादी नेता उपदेश राणा आज उदयपुर की नॉर्थ वन कोर्ट में पेश हुए उपदेश राणा ने कोर्ट के सामने पासपोर्ट रिनुअल करने की अर्जी लगाई है। कोर्ट ने इस मामले में 6 मई को अगली सुनवाई निर्धारित की है। 

उपदेश राणा ने कहा कि कोर्ट द्वारा जो भी निर्णय दिया जाएगा वह स्वीकार होगा। उपदेश राणा के कोर्ट में पहुंचने की सूचना से पहले हिंदू संगठनों से जुड़े कई लोग भी कोर्ट पहुंचे तो वही भारी जाब्ते के साथ उपदेश राणा कोर्ट परिसर में पहुंचे और न्यायालय के सामने पासपोर्ट रिनुअल की अर्जी लगाई। 

उपदेश राणा अपने पासपोर्ट रिन्यूअल के मार्फत अपने एड्रेस को बदलवाना चाहते हैं उनके पासपोर्ट में फिलहाल यूपी का एड्रेस है और बदलवाकर सूरत का एड्रेस डलवाना चाहते हैं इसीलिए उदयपुर न्यायालय से अनापत्ति लेने के लिए उपदेश राणा ने अर्जी लगाई है। 

उपदेश राणा के कोर्ट में आने की सूचना से कोर्ट में गहमा गहमी का माहौल हो गया। वर्ष 2017 के राजसमंद के शंभू रेगर हत्याकांड के मामले में उपदेश राणा पर उदयपुर पुलिस ने स्वयं प्रसंज्ञान लेते हुए हाथी पोल थाने में मामला दर्ज किया था।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal