प्रवीण पालीवाल हत्याकांड के आरोपी कों पुलिस ने किया गिरफ्तार हथियार और कार भी ज़ब्त

प्रवीण पालीवाल हत्याकांड के आरोपी कों पुलिस ने किया गिरफ्तार  हथियार और कार भी ज़ब्त

दो अन्य साथी भी हुए गिरफ्तार 

 
Sukher Histroy Sheeter arrested
सुखेर पुलिस और एसटीएफ कि संयुक्त कार्यवाही 

उदयपुर की सुखेर थाना पुलिस और स्पेशल टास्क फोर्स की संयुक्त टीम ने गुरुवार को थाने के ही एक हिस्ट्रीशीटर सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया और उनके कब्जे से लोडेड पिस्टल जिंदा कारतूस और एक 12 बोर बंदूक जप्त कि ।

जानकारी के अनुसार यह तीनों लोग किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे, उससे पहले ही पुलिस को मुखबिर से सूचना मिलने पर पुलिस की टीम ने उन्हें घेर कर पकड़ा और गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस को गुरुवार शाम को सूचना मिली थी कि सुखेर थाना क्षेत्र के अमरख जी महादेव के आगे फूलों की घाटी के पास एक कार में कुछ संदिग्ध लोग बैठे हैं जिनके कब्जे में हथियार भी हो सकते हैं इस सूचना पर पुलिस ने फूलों की घाटी इलाके में दबिश दी और इन तीनों आरोपियों को उनकी कार के साथ पकड़ा।, 

पुलिस ने जब इन तीनों संदिग्धों की तलाशी ली तो इनके कब्जे में एक 12 बोर बंदूक उसके पांच जिंदा कारतूस, 2 अवैध पिस्टल और उसके साथ में 9 जिंदा कारतूस मिले पुलिस ने इन्हे जप्त किए और इन तीनों को आर्म्स एक्ट की विभिन्न धाराओं के तहत गिरफ्तार कर लिया और उनके कब्जे से उनकी कार को भी जप्त कर लिया गया।

गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान दलपत सिंह निवासी बड़ी गांव, अनिल निवासी सेमताल गोगुंदा एवं भंवर सिंह निवासी सायरा के रूप में हुई है।एडिशनल एसपी सिटी चंद्रशील  ठाकुर ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों में से दलपत सिंह थाने का हिस्ट्रीशीटर है जिसके खिलाफ पूर्व में भी कई आपराधिक मामले शहर के अलग अलग थानों में दर्ज है, दलपत सिंह उदयपुर के बहुचर्चित प्रवीण पालीवाल हत्याकांड का आरोपी है और 2014 के बाद 8 साल की जेल काटने के बाद वह कुछ दिन पूर्व ही जेल से छूटकर आया है।

ठाकुर ने बताया कि तीनों आरोपियों से हथियार अपने कब्जे में रखने और इनको किस से खरीदा गया इसके बारे में और वह किस वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे इस बारे में लगातार पूछताछ की जा रही है।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal