मॉर्निंग वॉक पर जा रहे युवको को तेज़ गति वैन ने लिया चपेट में - 1 की मौत, 5 घायल


मॉर्निंग वॉक पर जा रहे युवको को तेज़ गति वैन ने लिया चपेट में - 1 की मौत, 5 घायल   

डबोक थाना क्षेत्र में मंगलवार सुबह पेश आया सड़क हादसा 

 
accident
UT WhatsApp Channel Join Now

उदयपुर के डबोक थाना क्षेत्र में मंगलवार सुबह एक सड़क हादसे में 4 से अधिक युवा और 2 नाबालिग बच्चे घायल हो गए तो वहीं  एक 14 वर्षीय नाबालिग  की मौके पर ही मौत हो गई। जानकारी के अनुसार मृतक को देलवाड़ा एसएचओ का बेटा बताया जा रहा है।

डबोक थाने के एएसआई लक्ष्मण सिंह ने बताया कि यह घटना मंगलवार सुबह डबोक थाना क्षेत्र के नाहरमगरा इलाके में हुई जब पांच से छह युवक सुबह मॉर्निंग वॉक के लिए निकले थे।

accident

जैसे ही नांदवेल से निकलकर नाहर मगरा पहुंचे कि तेज गति से आ रही वेन ने इन्हें पीछे से टक्कर मारी जिससे चार युवक घायल हुए और एक नाबालिग युवक कृष्ण कांत को गंभीर चोट आई और उनकी मौके पर ही मौत हो गई। सभी घायलों को तुरंत उदयपुर के एमबी चिकित्सालय लाया गया और प्राथमिक उपचार देकर उन्हें छोड़ दिया गया, वहीं मृतक कृष्ण कांत के शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया गया। 

सिंह ने बताया कि मृतक कृष्णकांत मावली के विजलवास क्षेत्र का रहने वाला हैं, जो छुट्टियों में अपनी नानी के घर नांदवेल आया हुआ था। घायलों कि पहचान लालू राम गमेती (27), गणेश लाल डांगी (25), भूपेंद्र गमेती (13), गोविन्द गमेती (12) है और यह सभी नांदवेल गांव के रहने वाले बताये ज़ा रहें हैं।

लक्षमण सिंह ने बताया कि वाहन चालक मोहम्मद इमरान निवासी कपासन को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और मामले कि जांच शुरू कर दी गई हैं । उदयपुर शहर में अल सुबह हुआ इस हादसे से  डबोक क्षेत्र में दुख का माहौल है।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal