हितेंद्र के परिजनों ने एजेंटो पर लगाए गंभीर आरोप

हितेंद्र के परिजनों ने एजेंटो पर लगाए गंभीर आरोप 

एजेंट आशुतोष और रमेश पटेल ने गुमराह किया कि हितेंद्र का शव जल्द ही भारत भेजेंगे

 
hitendra garasiya

दोनों एजेंट्स धोखाधड़ी करते हुए हितेंद्र से साढ़े चार लाख रुपए लिए, 1 लाख रुपए मासिक वेतन मिलने की कही थी बात 

उदयपुर। रूस में छ: माह पहले रुस में हुई हितेंद्र की मृत्यु का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा हैं। पहले परिजन के बड़े संघर्ष के बाद हितेंद्र का शव रुस से आया इसके बाद परिवार ने हितेंद्र अंतिम संस्कार किया। हितेंद्र की मौत को परिजन भूल नहीं पा रहे हैं। परिजन ने हितेंद्र को रूस भेजने वाले एजेंटो पर हितेंद्र की हत्या का गंभीर आरोप लगाया है।
 

परिजनों की रिपोर्ट पर पहाड़ा थाना पुलिस ने दो एजेंट्स पर केस दर्ज किया हैं। पुलिस ने बताया कि डेचरा खेरवाड़ा निवासी रमेशचंद्र पुत्र जमनलाल पटेल और गोविंद सरोवर कॉलोनी जयपुर निवासी आशुतोष उर्फ अशोक के विरुद्ध केस दर्ज किया गया हैं। 

हितेंद्र की पत्नी आशा गरासिया ने आरोपियों की विरुद्ध रिपोर्ट में बताया कि एजेंट रमेशचंद्र पटेल और आशुतोष और गिरोह के अन्य सदस्य अप्रेल, 2021 में हितेंद्र को छल कपट रुस ले गए। धोखाधड़ी करते हुए हितेंद्र से साढ़े चार लाख रुपए भी ले लिए। उन्होंने 1 लाख रुपए मासिक वेतन मिलने का झांसा दिया, लेकिन रुस में इतने वेतन की नौकरी भी नहीं लगाई। हिंतेद्र ने रुस जाने के बाद परिवार को बताया था कि साढ़े चार लाख रुपए वापस मांगने पर एजेंट उनकी जान के दुश्मन बन गए हैं। 

पहाड़ा थानाधिकारी नागेंद्रसिंह ने बताया कि परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर प्रकरण दर्ज किया गया हैं। इसकी जांच शुरु कर दी गई हैं। परिजनों के बयान लिए गए हैं। आगे की कार्रवाई जारी हैं।   

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal