चित्तौड़गढ़ में पुलिस लाइन में जमकर खेली होली

चित्तौड़गढ़ में पुलिस लाइन में जमकर खेली होली

जिला कलेक्टर व एसपी के साथ किया डांस

 
holi at chitoorgarh

चित्तौड़गढ़ 26 मार्च 2024। जिले में होलिका दहन और धुलंडी पर्व को सुरक्षित व शांतिपूर्ण कराने कानून व्यवस्था में लगे पुलिसकर्मियों ने दूसरे दिन मंगलवार को हर्षोल्लास से होली का महा त्यौहार मनाया। चित्तौड़गढ़ पुलिस लाइन में पुलिसकर्मियों ने जमकर होली खेली। इस दौरान जिला कलेक्टर आलोक रंजन व पुलिस अधीक्षक सुधीर जोशी भी पुलिसकर्मियों के बीच में पहुंचे। उन्होंने होली के गानों पर पुलिस अधिकारियों व कर्मियों के साथ मिलकर डांस किया। पुलिस जवान अपने कंधों पर उठाकर दोनो अधिकारियों को उत्सव स्थल पर लाये।

पुलिस अधीक्षक सुधीर जोशी ने इस अवसर पर कहा कि जिले में होलिका दहन और धुलंडी के साथ रमजान माह जैसी महत्वपूर्ण ड्यूटी शांति पूर्वक सम्पन्न कराने के लिए पुलिस का जाब्ता कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए तैनात रहा, इसलिए मंगलवार को पुलिस होली मनाई गई। पुलिस अधीक्षक ने अपने कर्मचारियों के साथ शहर वासियों को भी होली की बधाई दी व पुलिस कर्मियों को स्वस्थ रहने व परिवार को समय देने की बात कही। उन्होंने कहा कि यही एक ऐसा अवसर होता हैं जब पुलिस में रैंक भुलाकर सभी अधिकारी जवान एक साथ मिलकर कोई उत्सव मनाते है। 

जिला कलेक्टर आलोक रंजन ने भी अपने विचारों में कहा कि साल में एक ही दिन ऐसा मिलता हैं जब पुलिस कर्मियों से इस तरह दिल खोलकर मिल सकते है, उन्होंने सभी पुलिस अधिकारियों कर्मियों व उनके परिवाजनों को होली की बधाई देने के साथ स्वस्थ रहने की कामना की। 

पुलिस लाइन में होली खेलने का यह आयोजन करीब तीन से चार घंटे चला। पुलिस कर्मी होली गीतों पर खूब नाचे गए और गुलाल व रंग उड़ाया। गनमैन ललित, कानि. पदम व सेवानिवृत्त कानि. सत्यनारायण तिवारी सहित कई पुलिस कर्मियों ने हास्य गीत, फिल्मी गाने व चुटकुले सुनाए।

इस कार्यक्रम में जिला कलेक्टर व पुलिस अधीक्षक के अलावा एएसपी परबत सिंह, मुकेश सांखला, डीएसपी चित्तौड़गढ़ तेजकुमार पाठक, डीएसपी ग्रामीण शिवप्रकाश टेलर, शहर कोतवाल संजीव स्वामी, सदर एसएचओ गजेन्द्रसिंह, चंदेरिया एसएचओ धर्मराज, महिला थाना के कृष्ण चंद, संचित निरीक्षक अनिल पांडे सहित पुलिस के कई अधिकारी व कर्मचारी शामिल हुए।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal