कोरोना संक्रमण रोकने के लिए हो रहा घर-घर सर्वे

कोरोना संक्रमण रोकने के लिए हो रहा घर-घर सर्वे

बांटेंगे मेडिकल किट

 
कोरोना संक्रमण रोकने के लिए हो रहा घर-घर सर्वे

अगले पांच दिनों में सर्वे कार्य पूरा करने के निर्देश दिए हैं

उदयपुर, 27 अप्रेल 2021। जिला प्रशासन द्वारा कोरोना संक्रमण रोकने के लिए पूरे जिले में घर-घर सर्वे करवाया जा रहा है। जिला कलक्टर चेतन देवड़ा ने मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी को निर्देशित किया है कि अगले पांच दिनों में सर्वे कार्य पूरा करने के निर्देश दिए हैं। 

कलक्टर ने उदयपुर शहर में डोर-टू-डोर सर्वे के लिए अतिरिक्त जिला कलक्टर (शहर) अशोक कुमार तथा ग्रामीण क्षेत्रों के लिए जिला परिषद सीईओ डॉ. मंजू को प्रभारी अधिकारी बनाया है। जिला कलक्टर ने डोर-टू-डोर सर्वे की गति बढ़ाने के लिए शिक्षकों, ग्राम विकास अधिकारी, पटवारी को भी सर्वे कार्य में शामिल करने के निर्देश दिए हैं। ग्रामीण क्षेत्रों में आशा, आंगनबाड़ी कार्यकर्ता, एएनएम, सहायिका आदि की मदद से यह सर्वे किया जाएगा।  

बांटेंगे मेडिकल किट

कलक्टर ने जिले के सभी उप-जिला अस्पतालों, सीएचसी तथा पीएचसी प्रभारियों को कोरोना संक्रमण नियंत्रित करने के लिए लोगों को तुरंत चिकित्सा सहायता उपलब्ध कराने के निर्देश दिए हैं। ऐसे कोरोना संक्रमित जिन्हें मेडिकल ऑक्सीजन की आवश्यकता नहीं है, उन्हें ये मेडिकल किट बांटे जाएंगे।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal