यह कैसा वैक्सीनेशन ? आज कम पड़ी वैक्सीन, टीके ख़त्म होने से कल नहीं होगा टीकाकरण

यह कैसा वैक्सीनेशन ? आज कम पड़ी वैक्सीन, टीके ख़त्म होने से कल नहीं होगा टीकाकरण  

आज भी टीकाकरण सेंटर में कम पड़ी वैक्सीन, लोगों की लगी रही भीड़

 
vaccination
वैक्सीन नहीं लगने से लोग नाराज होकर घर लौटे

कोरोना महामारी से बचाव के लिए कोरोना वैक्सीन की हिदायत दी जारी है। उदयपुर जिले में कोविड टीकाकरण ने आज शनिवार को फिर से तेजी आई है। कई दिनों बाद टीका लगाने के बाद आज सुबह-सुबह लोग टीका लेने के लिए पहुंचे। उदयपुर के 16 सेंटरों पर सभी लोग पहली और दूसरी डोज लगाने के लिए पहुंचे। वहीं उदयपुर के एम.बी. अस्पताल में कई लोगों को वैक्सीन लगी तो कई लोग बिना वैक्सीन लगाए ही लौट गए। आपको बता दे कि एम.बी. अस्पताल के वैक्सीनेशन सेंटर पर 900 टीके लगाने का इंतजाम था। लेकिन यहां उससे ज्यादा भीड़ देखने को मिली।

वैक्सीन लगाने के चक्कर में सोशल डिस्टेंसिंग ही भूल गए। दोपहर के समय ज्यादा भीड़ को देखते हुए हॉस्पिटल प्रशासन की ओर से गार्ड की सहायता लेने पड़ी।  वैक्सीन नहीं लगने से लोग नाराज होकर घर लौट गए। आपको बता दे कि जिले में सिर्फ 30 हजार वैक्सीन आने से कोविड से बचाव को लेकर यह मुहिम निराश कर गई।

डीआरसीएचओ डॉ अशोक आदित्य ने बताया की उदयपुर शहर में COVID वैक्सीन समाप्त हो जाने के कारण जिले में 4 जुलाई से अग्रिम वैक्सीन प्राप्त होने तक किसी भी राजकीय स्वास्थ्य संस्थान पर वैक्सीनेशन सत्र आयोजित नही किये जाएंगे ।साथ ही पूर्व में प्रस्तावित समाज के वैक्सीनेशन के सत्र अग्रिम वैक्सीन मिलने तक स्थगित किये जाते है । 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal