इम्प्लांट सर्जरी:- 'इम्प्लांट इन डिफिसिट मैक्सिला जोवरकमिंग लिमिटेशन्स विथ प्रिसिजन एड स्किल पर वर्कशॉप

इम्प्लांट सर्जरी:-  'इम्प्लांट इन डिफिसिट मैक्सिला जोवरकमिंग लिमिटेशन्स विथ प्रिसिजन एड स्किल पर वर्कशॉप

 
gits

गीतांजली डेंटल एंड रिसर्च इंस्टीट्यूट उदयपुर ने पोस्टीरियर मैक्सिला में डेंटल इम्प्लांट प्लेसमेंट पर एक मुख्य व्याख्यान का आयोजन किया गया।

इन सभी ने व्याख्यान में भाग लिया और इसकी महिमा को बढ़ाया-

डॉ. हरिहरन (एक अंतर्राष्ट्रीय वक्ता और शोधकर्ता) द्वारा व्याख्यान, प्रेसिजन और कौशल के साथ सीमाओं पर काबू पाना सीखा। अंकित अग्रवाल (एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर, गीतांजली ग्रुप), डॉ. एफ. एस. मेहता (वाईस चांसलर, गीतांजली यूनिवर्सिटी उदयपुर), मयूर रावल (रजिस्ट्रार, गीतांजली यूनिवर्सिटी) ने भी व्याख्यान में भाग लिया और इसकी महिमा को बढ़ाया ।

इस कार्यक्रम का आयोजन डॉ. निखिल वर्मा, डीन और हेड प्रोस्थोडोन्टिक्स एंड इम्प्लांटोलॉजी विभाग, गीताजली डेंटल एंड रिसर्च इंस्टीट्यूट द्वारा टीम , डॉ. दिव्या और डॉ. वंदना के साथ किया गया था, ताकि इम्प्लाट लगाने में आने वाली समस्याओं के बारे में जागरूकता पैदा की जा सके और चिकित्सकों को प्रशिक्षित किया जा सके।

विशेषज्ञों से नए कौशल सीखने का अवसर मिला-

पोस्टीरियर मैक्सिला क्षेत्र में सटीकता के साथ और विभिन्न नई तकनीकों पर भी चर्चा की जिनका उपयोग एक प्रत्यारोपण सर्जरी के लिए किया जा सकता है। कार्यशाला में स्नातकोत्तर छात्रों सहित कई प्रतिनिधियों ने सक्रिय रूप से भाग लिया और विशेषज्ञों से नए कौशल सीखने का अवसर मिला।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal