मावली में राजकीय महाविद्यालय भवन का लोकार्पण

मावली में राजकीय महाविद्यालय भवन का लोकार्पण

मुख्यमंत्री का उदयपुर दौरा

 
mavli

उदयपुर 1 मार्च 2024। मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा कि शिक्षा हमारे जीवन की मूलभूत आवश्यकता है। ठीक समय पर शिक्षा मिलने से हमारा जीवन सकारात्मक रूप से परिवर्तित हो जाता है। शिक्षा के साथ-साथ चिकित्सा, बिजली, पानी और सड़क भी आज के समय की जरूरत हैं। इन्हीं से समाज की प्रगति होती है। समाज अपने उत्तरदायित्व को लेकर आगे बढ़ता है तो हमारे प्रदेश और अंततः हमारे राष्ट्र का उत्थान होता है।

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा शुक्रवार को मावली राजकीय महाविद्यालय के लोकार्पण कार्यक्रम के दौरान उपस्थित जनसमूह को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि इक्कीसवीं सदी भारत की है और देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केन्द्र सरकार ने 2014 के बाद हर क्षेत्र में सकारात्मक कार्य किया है। 

पिछले एक दशक में देश में शिक्षा के क्षेत्र में बड़ा बदलाव आया है। देश में नए मेडिकल कॉलेज, एम्स, आईआईटी, आईआईआईटी खोले गए हैं। सड़क, रेलवे सहित परिवहन ढ़ांचे का निरंतर विकास हो रहा है। प्रदेश की डबल इंजन सरकार भी प्रधानमंत्री के विजन के अनुरूप विकास के हर वादे को पूरा करेगी।

इस अवसर पर सांसद सीपी जोशी, जनजातीय क्षेत्रीय विकास मंत्री बाबूलाल खराड़ी, जिला प्रमुख श्रीमती ममता कंवर एवं विधायक पुष्कर डांगी सहित बड़ी संख्या में आमजन उपस्थित रहे।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal