रैन बसेरे व आशाधाम आश्रम का किया निरीक्षण

रैन बसेरे व आशाधाम आश्रम का किया निरीक्षण

प्रज्ञा चक्षु अंध विद्यालय में दिव्यांग बच्चों को किया जागरूक

 
adj kuldeep sharma

उदयपुर, 5 जनवरी 2024। माननीय सदस्य सचिव राजस्थान राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण जयपुर के तत्वावधान में जिला विधिक सेवा प्राधिकरण अध्यक्ष चंचल मिश्रा के निर्देशो के क्रम में एडीजे कुलदीप शर्मा ने पहाड़ी बस स्टैंड पर संचालित रैन बसेरे का निरीक्षण किया और व्यवस्थाओं का जायजा लिया।

शर्मा ने आमजन से आह्वान किया कि यदि किसी भी व्यक्ति को कोई भी खुले में सोया हुआ मिले तो नगर निगम उदयपुर में संचालित रैन बसेरो में निःशुल्क आश्रय दिला सकता है।

इसके पश्चात एडीजे शर्मा ने आशाधाम आश्रम का भी निरीक्षण किया और वहां मानसिक रूप से विमंदित व्यक्तियों को राज्य सरकार द्वारा दी जा रही सुविधाओं की जानकारी दी। मानसिक रूप से विमंदित व्यक्तियों के परिवार का पता लगाकर जो परिवार में पुनर्वासित हो सकते है, उन्हें परिवार में पुनर्वासित करने के निर्देश प्रदान किए।

इधर शर्मा ने प्रज्ञा चक्षु अंध विद्यालय में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होकर अंध बच्चो व उनके परिवारजन को यूडीआईडी कार्ड के लाभ बताते हुए कार्ड बनवाने के निर्देश दिए।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal